Akash Vijayvargiya bail plea hearing in Bhopal court - आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, फैसला कुछ देर में DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आकाश विजयवर्गीय की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, फैसला कुछ देर में

 hearing on bjp mla akash vijayvargiya bail application in seesion court

मध्य प्रदेश के इंदौर में जर्जर मकान को तोड़ने गए नगर निगम के अमले की क्रिकेट के बल्ले से पिटाई करने वाले भाजपा विधायक आकाश विजयवगीर्य की जमानत याचिका पर भोपाल की विशेष अदालत में शनिवार को सुनवाई पूरी हो गई। बताया जा रहा है कि आज ही कुछ देर में भोपाल कोर्ट का फैसला आएगा। बता दें कि नगर निगम अधिकारी को बल्ले से पीटने के बाद आकाश को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

आकाश के अधिवक्ता पुष्यमित्र भार्गव ने बताया था कि न्यायाधीश सुरेश सिंह की अदालत में जमानत याचिका दायर की गई है। जिस पर आज सुनवाई हुई। न्यायाधीश ने इंदौर के संबंधित थाने और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिया था कि वे केस डायरी न्यायालय में प्रस्तुत करें।”

बता दें कि आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम के अधिकारी की सरेआम पिटाई कर दी थी। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवगीर्य के विधायक पुत्र आकाश की जमानत के लिए गुरुवार को इंदौर के अपर सत्र न्यायाधीश वी. के. द्विवेदी की अदालत में जमानत याचिका दायर की गई थी। लेकिन न्यायाधीश ने भोपाल की विशेष अदालत में आवेदन देने को कहा। उसी के तहत शुक्रवार को भोपाल की विशेष अदालत में जमानत याचिका दायर की गई।

ज्ञात हो कि राज्य के विधायकों एवं सांसदों से जुड़े मामलों की सुनवाई के लिए राजधानी में विशेष अदालत स्थापित की गई है।

विजयवगीर्य को बुधवार को नगर निगम अमले के अधिकारियों की पिटाई करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। उनकी ओर से गुरुवार को अपर सत्र न्यायाधीश वी. के. द्विवेदी की अदालत में जमानत याचिका लगाई गई थी, जिसका नगर निगम ने विरोध किया था। न्यायाधीश द्विवेदी ने भोपाल की विशेष अदालत में जमानत आवेदन लगाने के निदेर्श दिए थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Akash Vijayvargiya bail plea hearing in Bhopal court