DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जम्मू-कश्मीर : कटरा के समीप ट्रक से मिली AK-47, तीन संदिग्ध आतंकी भागे

कटरा के समीप ट्रक से भागे संदिग्ध आतंकी(एएनआई फोटो)

जम्मू के सुकेतर क्षेत्र में आतंकी गतिविधि के चलते हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। नेशनल हाइवे पर कटरा क्रासिंग के समीप पुलिस ने एक ट्रक से एके-47 और तीन मैग्जीन बरामद की है। ट्रक चालक और कंडक्टर से पूछताछ जारी है।

वहीं, ट्रक से भागे तीन संदिग्ध आतंकियों की तलाश में पूरे क्षेत्र में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सुरक्षा के लिहाज से पुलिस ने क्षेत्र में हाई अलर्ट जारी कर दिया है। स्थानीय प्रशासन द्वारा किसी भी संदिग्ध के दिखने पर पुलिस को जानकारी देने का आग्रह किया गया है।

हंदवाड़ा में सेना को मिली थी बड़ी सफलता

याद दिला दें कि कल मंगलवार को कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में घात लगाकर बैठे आतंकी बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। मुस्तैद सुरक्षाबलों ने आतंकियों को उनके मंसूबे में कामयाब नहीं होने दिया। वक्त रहते ही आतंकियों पर हमलावर हुए सुरक्षाबलों को इस ऑपरेशन में बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है।

आतंकियों से मुठभेड़ के बाद पूरे क्षेत्र में इंटरनेट सेवा रोक दी गई है। बताया जा रहा है कि ये एनकाउंटर सोमवार को शुरू हुआ था। ऑपरेशन को 30 राष्ट्रीय रायफल, 92 बटालियन सीआरपीएफ ने संयुक्त रूप से अंजाम दिया। देर रात करीब 2.30 बजे आतंकियों के मौजूदगी की खबर लगी थी।

पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए शरीफ को मिली पैरोल, लाहौर पहुंचे

सरकार ने अब तक नहीं सुनी हार्दिक की मांग, अनशन 19वें दिन भी जारी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:AK 47 magazines recovered from truck 3 suspected terrorists fled near Katra crossing National Highway