DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Air India की महिला पायलट ने सीनियर पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, जानें शिकायत में क्या कहा

air india has set up an enquiry against one of its senior captains on sexual harassment allegations

एयर इंडिया ने एक महिला पायलट की शिकायत मिलने के बाद यौन उत्पीड़न के आरोपों में अपने एक वरिष्ठ पायलट के खिलाफ जांच के आदेश दिए है। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि महिला पायलट ने एयरलाइन प्रबंधन को दी अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उससे कई अनुचित सवाल पूछे।

अपनी शिकायत में महिला ने शिकायत में कहा है कि 5 मई को प्रशिक्षक ने प्रशिक्षण सत्र समाप्त होने के बाद हैदराबाद शहर के एक रेस्तरां में रात का भोजन करने का ऑफर दिया। मैं सहमत थी क्योंकि मैंने उनके साथ कुछ उड़ानों के दौरान साथ रही थी और वह सभ्य लग रहे थे। हम लगभग 8 बजे एक रेस्तरां में गए और यह से मेरा यौन उत्पीड़न शुरू हुआ।

अलीबाबा के संस्थापक जैक मा ने सेक्स को लेकर कर्मचारियों को दी ये सलाह

महिला पायलट ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्होंने मुझे यह बताना शुरू किया कि वह अपने विवाहित जीवन में कितने उदास और दुखी थे। उन्होंने मुझसे यह भी पूछा कि मैं अपने पति के साथ कैसे रह रही हो और क्या तुम्हे रोज सेक्स करने की जरूरत पड़ती है। तब मैंने उनसे कहा कि मैं इन सब के बारे में बात नहीं करना चाहती हूं और मैंने कैब बुलाई और वहां से निकल गई। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Air India has set up an enquiry against its senior captain on sexual harassment case after receiving a complaint from a woman pilot