ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमोदी के पराक्रम से वायुसेना के पायलट की 48 घंटों में वापसी हुई : स्मृति ईरानी

मोदी के पराक्रम से वायुसेना के पायलट की 48 घंटों में वापसी हुई : स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गिरफ्तारी के दो दिन के अंदर ही भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान की पाकिस्तान से वापसी के लिए शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पराक्रम को श्रेय...

मोदी के पराक्रम से वायुसेना के पायलट की 48 घंटों में वापसी हुई : स्मृति ईरानी
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 01 Mar 2019 10:28 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गिरफ्तारी के दो दिन के अंदर ही भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्धमान की पाकिस्तान से वापसी के लिए शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पराक्रम को श्रेय दिया। 

उन्होंने मोदी की ओर इशारा करते हुए कहा, ''संघ (आरएसएस) को आज इस बात पर गर्व हो सकता है कि भारत का सपूत (आरएसएस के) स्वयंसेवक के पराक्रम के चलते 48 घंटे के अंदर ही भारत लौट रहा है।

मोदी भाजपा में आने से पहले संघ के प्रचारक थे। ईरानी भाजपा नेता सुधांशु मित्तल द्वारा लिखी गयी पुस्तक 'आरएसएस: बिल्डिंग इंडिया थ्रू सेवा जारी किये जाने के मौके पर बोल रही थीं।

इस अवसर पर आरएसएस के सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले ने कहा कि राष्ट्र अभिनंदन के साथ है जिन्हें बुधवार को पाकिस्तान ने भारतीय एवं पाकिस्तानी लड़ाकू विमानों के बीच संघर्ष के दौरान पकड़ लिया था।

होसबोले ने कहा कि लोग वर्तमान माहौल के कारण राष्ट्रभक्ति में उछाल महसूस कर रहे हैं। ईरानी ने आरएसएस की महिला शाखा के कामकाज के बारे में भी बताया। मित्तल ने कहा कि उनकी पुस्तक आरएसएस और उसके कार्यों के बारे में तथ्यों को सामने रखती है और मिथकों का भंडाफोड़ करती है।

भारत पहुंचे वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन, देशभर में जश्न का माहौल

अभिनंदन के डीएनए में है बहादुरी, मां ने उन्हें बनाया है जुनूनी योद्धा

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें