ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभौंकता है तो भौंकने दो...लाउड स्पीकर विवाद को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी का राज ठाकरे पर विवादित बयान

भौंकता है तो भौंकने दो...लाउड स्पीकर विवाद को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी का राज ठाकरे पर विवादित बयान

एआईएमआईएम नेता और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने लाउड स्पीकर विवाद पर एमएनएस चीफ राज ठाकरे का नाम लिए बिना कहा कि कुत्ता भौंकता है तो भौंकने दो, शेर का काम है चुपचाप निकल जाना।

भौंकता है तो भौंकने दो...लाउड स्पीकर विवाद को लेकर अकबरुद्दीन ओवैसी का राज ठाकरे पर विवादित बयान
लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 13 May 2022 08:31 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के नेता और विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी (Akbaruddin Owaisi) ने  महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। औरंगाबाद में आयोजित के सभा में राज ठाकरे का नाम लिए बिना अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा-  मैं यहां किसी को जवाब देने या बुरा कहने नहीं आया हूं। तुम्हारी औकात नहीं है कि मैं तुम्हें जवाब दूं। मेरा तो एक सांसद है, तुम तो बेघर हो, लापता हो, तुम्हें घर से बदखल किया गया है। इसके बाद अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा कि कुत्ता भौंकता है तो उसे भौंकने दो।

अकबरुद्दीन ओवैसी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा- मैं नौजवानों से कहूंगा, जो हो रहा है होने दो। मैं तो कहूंगा कि जो भी कुत्ता जैसा भी भौंकता है उसे भौंकने दो. कुत्तों का काम है भौंकना और शेरों का काम है खामोश रहना है। उसे बस भौंकने दो। वक्त और हालात की नजाकत को समझो। वो जाल बुन रहे हैं, तुमको फंसाना चाहते हैं मगर तुमको उनके जाल में फंसना नहीं है। खामोश रहो, मुस्कुराओ और आगे बढ़ो। अकबरुद्दीन ने आगे कहा कि देश में नफरत की बात हो रही है लेकिन हम नफरत का जवाब मोहब्बत से देंगे। उन्होंने कहा कि देश में अजान को लेकर बात हो रही है, हिजाब और मॉब लिंचिंग  को लेकर चर्चा चल रही है लेकिन इससे मुसलमानों को डरना नहीं है। जरूरत इस बात की है कि मुसलमान इकट्ठा हो जाएं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों एमएनएस चीफ राज ठाकरे ने महाराष्ट्र में लाउड स्पीकर को लेकर विवाद खड़ा कर दिया था। राज ठाकरे ने सरकार को एक महीने का अल्टीमेटम देते हुए कहा था कि अगर सरकार ने मस्जिदों से एक महीने के भीतर लाउड स्पीकर नहीं हटवाए तो उनके कार्यकर्ता मस्जिद के बाहर अजान के वक्त तेज आवाज में हनुमान चालीसा चलाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें