DA Image
हिंदी न्यूज़ › देश › असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर लगाए पैसे बांटने के आरोप, बोले- 2000 नहीं है मेरी कीमत, इसे बढ़ाएं
देश

असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर लगाए पैसे बांटने के आरोप, बोले- 2000 नहीं है मेरी कीमत, इसे बढ़ाएं

टीम लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Himanshu
Tue, 14 Jan 2020 01:13 PM
असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर लगाए पैसे बांटने के आरोप, बोले- 2000 नहीं है मेरी कीमत, इसे बढ़ाएं

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पार्टी पर चुनाव में पैसा बांटने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं के पास बहुत पैसे हैं। जनता से अपील करते हुए ओवैसी ने कहा है कि अगर वे (कांग्रेस नेता) आपको पैसे दें तो ले लें लेकिन, वोट मुझे दें। आपको ये पैसे मेरे कारण मिलेंगे।

ओवैसी यहीं नहीं रुके. आगे उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से कहता हूं कि मेरी कीमत 2000 रुपए नहीं है, इसे बढ़ाएं। मैं इससे ज्यादा कीमती हूं।

वहीं, तेलंगाना के भैंसा में हुई हिंसा पर ओवैसी ने कहा कि मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं और मुख्यमंत्री से मांग करता हूं कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करें। साथ ही हिंसा के पीड़ितों को मुआवजा भी दे। साथ ही उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की।

आपको बता दें कि तेलंगाना के भैंसा इलाके में दो समुदायों के बीच हुए संघर्ष के बाद सोमवार-मंगवार की रात 13 से 15 जनवरी तक धारा 144 लगा गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने पुलिस के हवाले से बताया है कि 12 जनवरी को दो समूहों के बीच झड़क के बाद हमलावरों ने इलाके में 13 घरों और 26 वाहनों को आग के हवाले कर दिया। 

पुलिस ने कहा है कि घटना को लेकर एफआईआर दर्ज की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लोगों की पहंचान करने का प्रयास कर रहे हैं। फिलहाल इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। 

संबंधित खबरें