ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशबैंक कर्मियों को कोविड टीकाकरण की प्राथमिक सूची में शामिल करने की मांग, एआईबीईए ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

बैंक कर्मियों को कोविड टीकाकरण की प्राथमिक सूची में शामिल करने की मांग, एआईबीईए ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

बैंक कर्मचारियों के संगठन ऑल इंडिया बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन (एआईबीईए) ने शुक्रवार को सरकार से बैंक कर्मचारियों को कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम की प्राथमिक सूची में शामिल करने की मांग की। एआईबीईए ने...

बैंक कर्मियों को कोविड टीकाकरण की प्राथमिक सूची में शामिल करने की मांग, एआईबीईए ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
एजेंसी,नई दिल्लीFri, 08 Jan 2021 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

बैंक कर्मचारियों के संगठन ऑल इंडिया बैंक एम्पलाइज एसोसिएशन (एआईबीईए) ने शुक्रवार को सरकार से बैंक कर्मचारियों को कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम की प्राथमिक सूची में शामिल करने की मांग की। एआईबीईए ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि कोविड- 19 महामारी के दौरान बैंक कर्मचारियों ने आगे रहकर पूरे समय अपनी सेवायें लोगों को दी हैं। 

एआईबीईए के महासचिव सी एच वेंकटचलम ने कहा कि लॉकडाउन लागू होने के बावजूद पूरे देश में ग्रामीण इलाकों समेत बैंकों की शाखायें खुलीं रही। हालांकि, इस दौरान सार्वजनिक परिवहन भी उपलब्ध नहीं था लेकिन बैंक कर्मचारियों ने लगातार लोगों को सेवायें दी।

पत्र में कहा गया है कि हम इस बात को लेकर प्रसन्न हैं कि बैंक कर्मियों की सेवाओं को माननीय वित्त मंत्री के साथ साथ आदरणीय प्रधानमंत्री ने भी सराहा है और कठिन समय में बैंक कर्मियों द्वारा दी गई सेवाओं के लिये उनकी प्रशंसा की है।

बैंक कर्मचारियों और अधिकारियों के अन्य संगठनों ने भी सरकार से इस तरह की मांग की है। प्रधानमंत्री को भेजे गए पत्र में कहा गया है कि, आपसे इस ज्ञापन के माध्यम से अनुरोध किया जाता है कि बैंक कर्मचारियों और अधिकारियों को भी कोविड- 19 टीकाकरण की अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं में शामिल किया जाए।