ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशप्रियंका के यूपी रोड शो के बीच रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ इस तरह कही भावुक बातें

प्रियंका के यूपी रोड शो के बीच रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ इस तरह कही भावुक बातें

हाल ही में कांग्रेस के महासचिव पद पर नवनियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश में रोड शो कर आने वाले लोकसभा चुनाव से कुछ...

प्रियंका के यूपी रोड शो के बीच रॉबर्ट वाड्रा ने कुछ इस तरह कही भावुक बातें
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्ली।Mon, 11 Feb 2019 06:26 PM
ऐप पर पढ़ें

हाल ही में कांग्रेस के महासचिव पद पर नवनियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की बहन प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) उत्तर प्रदेश में रोड शो कर आने वाले लोकसभा चुनाव से कुछ महीने पहले मैदान-ए-जंग में आ डटी है। वहीं दूसरी तरफ, उनके पति और पेशे से व्यावसायी रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी पत्नी के नए सफर में निकलने पर उन्हें बधाई देते हुए फेसबुक पर भावुक बातें कही है।

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर लिखा- “उत्तर प्रदेश और भारत के लोगों की सेवाओं के लिए आपके नए सफर को लेकर मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है पी (प्रियंका गांधी)। आप हमारे बेहतर दोस्त, खूबसूरत पत्नी और हमारे बच्चों की अच्छी मां रही हो। आज राजनीतिक माहौल काफी ईर्ष्या और विद्वेषपूर्ण है... लेकिन मैं यह जानता हूं कि यह उनका कर्तव्य है कि वे जनता की सेवा करे। इसलिए, अब हम उन्हें भारत के जनता के हाथों में सौंपता हूं। कृप्या उन्हें सुरक्षित रखना।”

Robert Vadra Facebook Post on Priyanka Gandhi

गौरतलब है कि हाल में प्रियंका गांधी को कांग्रेस महासचिव बनाने के बाद उन्हें पूर्व उत्तर प्रदेश की कमान दी गई है। लोकसभा चुनाव से पहले सक्रिय राजनीति में उनकी एंट्री को अहम माना जा रहा है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की स्थिति बेहद खराब है। ऐसे में प्रियंका की एंट्री से जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जान फूंकने की एक नई कोशिश की जा रही है तो वहीं पार्टी चाहती है कि सबसे ज्यादा लोकसभा सीट वाले इस प्रदेश में पार्टी एक बार फिर से पुनर्जीवित होकर आए।

ये भी पढ़ें: लखनऊ रोड शो: किसी को इंदिरा तो किसी को बदलाव की आंधी नजर आईं प्रियंका

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें