ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशAirtel यूजर्स के लिए अहम खबर, कंपनी ने दो प्लान्स में किए बदलाव

Airtel यूजर्स के लिए अहम खबर, कंपनी ने दो प्लान्स में किए बदलाव

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) के यूजर्स के लिए अहम खबर है। कंपनी ने अपने दो प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किए हैं। इन दोनों प्लान्स की कीमत 448 रुपये और 399 रुपये है। Airtel 448 प्लान में अब यूजर्स को...

Airtel यूजर्स के लिए अहम खबर, कंपनी ने दो प्लान्स में किए बदलाव
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 25 Dec 2018 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) के यूजर्स के लिए अहम खबर है। कंपनी ने अपने दो प्रीपेड प्लान्स में बदलाव किए हैं। इन दोनों प्लान्स की कीमत 448 रुपये और 399 रुपये है।

Airtel 448 प्लान में अब यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा मिलेगा। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस रोजाना आदि जैसे फायदे मिलेंगे। वहीं, इस प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो यह 82 दिनों की होगी। 

ये भी पढ़ें: JIO के इस प्लान में मिलता है 547 GB डाटा, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान!

इसके अलावा कंपनी ने एक और जिस प्लान में बदलाव किया है, उसकी कीमत 399 रुपये है। Airtel 399 प्लान में यूजर्स को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके अलावा रोजाना एक जीबी डाटा दिया जा रहा है। अगर आप एसएमएस भी करते हैं तो फिर आपको रोजाना सौ एसएमएस दिए जाएंगे।

बता दें कि Airtel ने हाल ही में Jio की टक्कर में एक 169 रुपये का प्लान लॉन्च किया था। यह प्लान Jio के 149 रुपये के प्लान की टक्कर में उतारा गया था। एयरटेल अपने प्लान में डेढ़ जीबी डाटा दे रही है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होगी। वहीं, अनलिमिटेड कॉलिंग का भी फायदा मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: JIO के यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी ने एक बार फिर मचाया ये धमाल

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें