DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुड न्यूजः वाराणसी-नई दिल्ली के बाद अब इंदौर-वेरावल महामना एक्सप्रेस पहले सफर को तैयार, कल महाजन दिखाएंगी हरी झंडी

पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के प्रवक्ता ने बताया कि लोकसभा अध्यक्ष और स्थानीय सांसद सुमित्रा महाजन इंदौर के रेलवे स्टेशन पर आयोजित समारोह में कल शाम 5 बजे हरी झंडी दिखाएंगी

mahamana Express

 बाबा विश्वनाथ की नगरी वाराणसी के बाद अब प्रसिद्ध धार्मिक स्थल सोमनाथ के लिए भी एक और महामना एक्सप्रेस चलने वाली है। यह ट्रेन सोमनाथ के नजदीक स्थित वेरावल से मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर तक जाएगी। नई महामना एक्सप्रेस 29 जून यानी कल से अपने पहले सफर पर रवाना होगी। 
    
पश्चिम रेलवे के रतलाम मंडल के एक प्रवक्ता ने आज बताया कि लोकसभा अध्यक्ष और स्थानीय सांसद सुमित्रा महाजन इंदौर के रेलवे स्टेशन पर आयोजित समारोह में कल शाम पांच बजे हरी झंडी दिखाकर इस साप्ताहिक ट्रेन को पहले सफर पर रवाना करेंगी। 
    
प्रवक्ता ने बताया कि नियमित सेवा के रूप में इंदौर-वेरावल महामना एक्सप्रेस (19320) तीन जुलाई से प्रति मंगलवार इंदौर से 22.25 बजे चलकर देवास, उज्जैन और रतलाम होते हुए अगले दिन यानी बुधवार को 18.05 बजे वेरावल पहुंचेगी। वापसी में वेरावल-इंदौर महामना एक्सप्रेस (19319) पांच जुलाई से प्रति गुरुवार वेरावल से 08.45 बजे रवाना होकर रतलाम, उज्जैन एवं देवास होते हुए अगले दिन यानी शुक्रवार को 04.55 बजे इंदौर पहुंचेगी। 
    
यह ट्रेन दोनों दिशाओं में देवास, उज्जैन, रतलाम, गोधरा, अहमदाबाद, सुरेन्द्र नगर, वांकानेर एवं राजकोट स्टेशनों पर ठहरेगी।

महामना एक्सप्रेस
आपको बता दें कि इससे पहले महामना एक्सप्रेस वाराणसी जंक्शन से नई दिल्ली के शुरू की गई है, जो सप्ताह में तीन वाराणसी और तीन दिन नई दिल्ली से चलती है। इसकी कुल यात्रा समय 13 घंटे, 30 मिनट है और इसकी औसत गति 57 कि. मी./घंटा है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After varanasi to new delhi mahamana express will start for Indore to Veraval