ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशअनंतनाग में अर्धसैनिक बलों पर आतंकी हमले के बाद गृह सचिव से मिले सीआरपीएफ के डीजी

अनंतनाग में अर्धसैनिक बलों पर आतंकी हमले के बाद गृह सचिव से मिले सीआरपीएफ के डीजी

अनंतनाग में अर्धसैनिक बलों पर बुधवार की दोपहर बाद हुए आतंकी हमले को लेकर गृह सचिव राजीव गौबा से सीआरपीएफ के महानिदेशक आर.आर. भटनागर ने गुरूवार को मुलाकात की और पूरी घटना से उन्हें वाकिफ कराया। इस...

अनंतनाग में अर्धसैनिक बलों पर आतंकी हमले के बाद गृह सचिव से मिले सीआरपीएफ के डीजी
लाइव हिन्दुस्तान,नयी दिल्ली। Thu, 13 Jun 2019 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

अनंतनाग में अर्धसैनिक बलों पर बुधवार की दोपहर बाद हुए आतंकी हमले को लेकर गृह सचिव राजीव गौबा से सीआरपीएफ के महानिदेशक आर.आर. भटनागर ने गुरूवार को मुलाकात की और पूरी घटना से उन्हें वाकिफ कराया। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के पांच जवानों शहीद हो गए।

कांग्रेस ने सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर दुख जताया

कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में हुए आतंकी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के पांच जवानों की शहादत पर दुख जताते हुए गुरुवार को कहा कि सरकार और सुरक्षा एजेंसियों को भविष्य में ऐसे हमलों पर अंकुश लगाने के लिए उचित कार्रवाई करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें Top 10 News: अनंतनाग में CRPF कैंप पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, "यह सुनकर दुख हुआ कि अनंतनाग में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के पांच बहादुर जवान शहीद हो गए और चार जवान घायल हो गए। जवानों के शौर्य को मेरा सलाम।''

उन्होंने कहा, ''सरकार और खुफिया एजेंसियों को उचित कार्रवाई करनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसे हमलों पर अंकुश लगाया जा सके।'' गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को हुए आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के पांच जवान शहीद हो गए जबकि चार अन्य सुरक्षा कर्मी घायल हो गए। मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया गया।

ये भी पढ़ें: अनंतनाग: आतंकी हमले में CRPF के 5 जवान शहीद, जानें अब तक हुए बड़े अटैक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें