After the murder of Kamlesh Tiwari now this Hinduist leader says life in danger - कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब इस हिन्दुवादी नेता ने बताया जान को खतरा DA Image
12 नबम्बर, 2019|4:23|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब इस हिन्दुवादी नेता ने बताया जान को खतरा

kamlesh tiwari murder in his lucknow residence  file pic

हिन्दूवादी नेता साध्वी प्राची ने कहा कि लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या किए जाने के बाद उनकी जान को भी खतरा है। आईएसआईएस की ओर से उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई है। प्राची ने गृह मंत्री और उत्तराखंड-उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से सुरक्षा दिलाने की मांग किए जाने का दावा किया। 
 

यह बातें उन्होंने रविवार को प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहीं। प्रेस क्लब में अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद की ओर से आयोजित शोक सभा में पहुंचीं साध्वी प्राची ने कमलेश तिवारी को श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने कहा कि लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या दिल दहला देने वाली है। उन्होंने कहा कि कमलेश की सुरक्षा हटाने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई की जानी चाहिए।  साध्वी ने कहा कि हिन्दुस्तान में भी जेहादी सक्रिय हैं।

उन्होंने कहा कि कमलेश की हत्या की साजिश दुबई से रची गई है। आईएसआईएस की ओर से फोन पर मेरी भी हत्या किए जाने की धमकी दी जा रही है। साध्वी ने कहा कि मेरे साथ कभी भी कोई अनहोनी हो सकती हैं। इसलिए सुरक्षा बढ़ाई जाए। उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह और उत्तराखंड व उत्तर प्रदेश के राज्यपाल से सुरक्षा प्रदान कराने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After the murder of Kamlesh Tiwari now this Hinduist leader says life in danger