DA Image
10 अप्रैल, 2020|2:40|IST

अगली स्टोरी

Anti CAA Protest: दिल्ली के मौजपुर में बवाल, प्रदर्शनकारियों ने किया पथराव

anti caa protest

1 / 3Anti CAA Protest

anti caa protest

2 / 3Anti CAA protest

anti caa protest jafrabad road closed after shaheen bagh heavy security deployed

3 / 3Anti CAA protest Jafrabad road closed after shaheen bagh Heavy security deployed

PreviousNext

नागरिकता संशोधित कानून के खिलाफ शाहीन बाग का प्रदर्शन अभी खत्म भी नहीं कि अब जाफराबाद में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। प्रदशर्नकारियों ने यमुनापार में चार रोड बंद कर दिए हैं। जिसकी वजह से ईस्ट दिल्ली की सड़के पूरी तरह से जाम हो गई हैं। शनिवार रात को महिलाओं ने जाफराबाद मुख्य रोड बंद किया था। 

रविवार सुबह बड़ी मुश्किल से पुलिस ने मौजपुर से सीलमपुर जाने वाला मार्ग खुलवाया। दूसरा मार्ग अभी बंद है। रविवार सुबह चांद बाग के पास खजूरी से नंद नगरी की ओर जाने वाले वजीराबाद मार्ग को महिलाओ से बंद कर दिया। वही खुरेजी में महिलाओं ने पटपड़गंज  रोड के एक मार्ग को बंद कर दिया। वहीं यमुना विहार के नूर ए इलाही रोड को भी बंद कर दिया। ऐसे में अगर आप इन सड़कों पर जाने से बचे। 

Jafrabad Anti CAA Protest Live Updates:

जाफराबाद मामले को लेकर करावल नगर में दो पक्ष भिड़े। पांच-छह व ऑटो में आग लगाई।

सीएए के विरोध में दिल्ली के अलावा अलीगढ़ में बवाल की खबर आ रही है। प्रदर्शनकारियों को काबू में पाने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दागे हैं।

- दिल्ली के मौजपुर में पत्थरबाजी शुरू होने की घटना सामने आ रही है। यहां पर लोग सीएए के विरोध में सड़क पर बैठे हुए हैं। जिसकी वजह से सड़कें जाम हो गई हैं।

- जाफराबाद में मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क पर जोरदार प्रदर्शन जारी है। हजारों की संख्या में भीड़ जमा है। एक रास्ता पूरी तरह से बंद है। प्रदर्शनकारियों की तरफ से राजघाट तक मार्च निकलने की तैयारी की जा रही है।

- प्रदर्शन में लगातार भीड़ बढ़ती जा रही है। प्रदर्शन को शाहीनबाग से बड़ा बनाने की कोशिश की जा रही है। इधर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा सीएए के समर्थन में दिल्ली के मौजपुर चौक पर धरने पर बैठ गए हैं।  इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके कहा है कि जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा है। चुप रहिए, जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए।

- कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके कहा कि जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा हैं। एक और इलाका जहां अब भारत का कानून चलना बंद। सही कहा था मोदी जी ने शाहीन बाग एक प्रयोग था।

- उन्होंने कहा कि एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मोहल्लों को खोने के लिए तैयार रहिए। चुप रहिए, जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए। सीएए, एनआरसी का विरोध करने के लिए लोग जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास इकट्ठा हुए।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:After shaheen bagh Anti CAA protest in Jafrabad road closed security deployed live Updates