After Sena-NCP-Cong meet to finalise power sharing arrangement Maharashtra Governor cancels Delhi trip - महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन सरकार के ऐलान के बाद राज्यपाल का दिल्ली दौरा रद्द DA Image
16 दिसंबर, 2019|1:32|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस गठबंधन सरकार के ऐलान के बाद राज्यपाल का दिल्ली दौरा रद्द

bhagat singh koshyari has cancelled his visit to delhi amid hectic political activity in   the state h

महाराष्ट्र (Maharashtra) में सरकार के गठन को लेकर मुंबई में शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस की शनिवार को हुई लंबी बैठक के बाद वहां के राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी (Bhagat Singh Koshyari) ने अपना दिल्ली (Delhi) दौरा रद्द कर दिया है।

शिवसेना-एनसीपी और कांग्रेस के बीच प्रस्तावित गठबंधन के बारे में कल (रविवार) औपचारिक ऐलान की संभावना है। कोश्यारी को दिल्ली में वार्षिक राज्यपाल कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लेने का कार्यक्रम था।

राज्यपाल के इन दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस को शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उद्घाटन किया और शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समापन भाषण देंगे।

राजभवन के आधिकारिक सूत्र ने बताया- “राज्यपाल को गुरुवार की दोपहर को दिल्ली के लिए फ्लाइट से निकलना था लेकिन महाराष्ट्र में राजनीति अनिश्चितताओं को देखते हुए उन्होंने पहले टाला और उसके बाद दौरे को रद्द कर दिया।”

ये भी पढ़ें: शरद पवार का ऐलान, उद्धव ठाकरे बनेंगे महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार के CM

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After Sena-NCP-Cong meet to finalise power sharing arrangement Maharashtra Governor cancels Delhi trip