DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैलाश यात्रा से लौट राहुल शुरू करेंगे चुनाव अभियान, 17 सितंबर को भोपाल में करेंगे रोड शो

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी। (File Photo)

गुजरात और कर्नाटक की तरह कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार की शुरुआत भी मंदिर में भगवान की पूजा के साथ शुरू करेंगे। कैलाश मानसरोवर की यात्रा से लौटने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष 17 सितंबर से मध्य प्रदेश चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे। इसके साथ उनका भोपाल में रोड शो करने का भी कार्यक्रम है।

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 17 सितंबर को प्रदेश कांग्रेस तमाम बड़े नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में चुनाव तैयारियों के साथ एकजुटता पर जोर रहेगा। राहुल का भोपाल में होने वाला रोड शो लालघाटी से लेकर दशहरा मैदान तक जाएगा। रोड शो के दौरान पार्टी के तमाम बड़े नेता उनके साथ रहेंगे।

कांग्रेस का ऐलान: पेट्रोल-डीजल महंगा होने पर पूरे देश में करेगी आंदोलन

विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने इस बार कई बदलाव किए हैं। पार्टी ने जहां इस बार चुनाव घोषणा पत्र को वचन पत्र के नाम से जारी करने का फैसला किया है, वहीं पार्टी सत्ता में आने पर वचन पत्र में किए वादों को पूरा करने की समय सीमा भी बताएगी। पार्टी के एक नेता ने कहा कि अपने वचन पत्र में हम मतदाताओं से ऐसा कोई वादा नहीं करेंगे, जिसे पूरा नहीं किया जा सके। लोग हमारे लिए ‘जुमला’ शब्द का इस्तेमाल नहीं करे।

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी कर सकती है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि कई उम्मीदवारों के नाम पर लगभग सहमति बन चुकी है। राहुल की अध्यक्षता में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हो सकती है। प्रदेश कांग्रेस ने करीब एक चौथाई सीट पर उम्मीदवार घोषित कर सकती है।

पाकिस्तान के 13वें राष्ट्रपति चुने गए इमरान के करीबी आरिफ अलवी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:After return from Kailash Yatra Rahul gandhi will conduct road show in Bhopal