ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशयेदियुरप्पा के इस्तीफे पर बोले राहुल- घमंड की भी एक सीमा होती है, विपक्ष मिलकर बीजेपी को हराए

येदियुरप्पा के इस्तीफे पर बोले राहुल- घमंड की भी एक सीमा होती है, विपक्ष मिलकर बीजेपी को हराए

कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा की तरफ से फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित करने से पहले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मीडिया के सामने आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जोरदार हमला...

येदियुरप्पा के इस्तीफे पर बोले राहुल- घमंड की भी एक सीमा होती है, विपक्ष मिलकर बीजेपी को हराए
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम। Sun, 20 May 2018 01:20 AM
ऐप पर पढ़ें

कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा की तरफ से फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित करने से पहले मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद मीडिया के सामने आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। राहुल ने कहा कि बीजेपी ने जनादेश का अपमान किया और लोकतंत्र पर आक्रमण किया है। ऐसे में हम सब मिलकर बीजेपी को मुकाबले में हराएंगे। 

राहुल ने कहा कि बीजेपी को कर्नाटक की जनता का समर्थन नहीं है। ऐसे में हम कर्नाटक की जनता की आवाज की रक्षा करेंगे। उन्होंने कहा कि हम हर प्रदेश में वहां की जनता की आवाज की रक्षा करेंगे। राहुल ने आगे कहा कि भारत में ताकत ही सबकुछ नहीं है। राहुल ने कहा कि घमंड की एक सीमा होती है। ऐसे में बीजेपी और आरएसएस को सबक से सीख लेनी चाहिए। 

राहुल ने कहा कि विधायकों को खरीदने की कोशिशें की गई। भारत में जनता सबसे ऊपर है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रगान से पहले येदियुरप्पा निकले।गौरतलब है कि शनिवार 4 बजे सुप्रीम कोर्ट की तरफ से येदियुरप्पा को फ्लोर टेस्ट कर अपना बहुमत साबित करना का समय दिया गया था। लेकिन येदियुरप्पा ने उससे कुछ मिनट पहले ही इस्तीफा दे दिया था।

ये भी पढ़ें: जानिए, आखिर क्यों कर्नाटक में नहीं बच पायी येदियुरप्पा सरकार

ये भी पढ़ें: दिनभर चली ड्रामेबाजी के बाद हुआ येदियुरप्पा का इस्तीफा, जानें 10 बातें

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें