DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेप के बाद बोला फर्नीचर कारीगर, 'कहीं और कर लो शादी, खर्चा हम दे देंगे'

फर्नीचर कारीगर ने शादी का झांसा देकर दो साल तक किशोरी के साथ रेप किया। बदनामी की वजह से किशोरी और उसकी मां को दो साल में तीन मकान बदलने पड़े। बाद में आरोपी ने शादी से इनकार कर दिया। उसके घरवालों ने किशोरी से कहा कि कहीं और शादी कर ले, शादी का खर्चा हम दे देंगे। बारादरी थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

सहसवानी टोला की रहने वाली युवती ने बताया कि दो साल पहले वह नाबालिग थी। मां के साथ मीरा की पैठ पर एक किराये के मकान में रहती थी। उसके पड़ोस में फर्नीचर का कारखाना था। कारखाने में मीरा की पैठ का रहने वाला ताजीम काम करता था। उसने युवती की मां के साथ जान पहचान कर ली। इसके बाद ठंडा पानी पीने और टायलेट जाने के बहाने उसके घर आने जाने लगा। 

ये भी पढ़ें: प्रयागराज: रेलवे कर्मचारी की गोली मार के हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

मां की गैर मौजूदगी में किशोरी से बातचीत कर उससे संबंध बना लिया। मौका देखकर उसके साथ रेप किया। विरोध और शिकायत के बाद शादी का आश्वासन दिया। आना जाना ज्यादा होने की वजह से मोहल्ले में बदनामी होने लगी। जिस पर मकान की मालिक मेहरूनिशा ने उन्हें निकाल दिया। जिस पर ताजीम के कहने पर किशोरी अपनी मां के साथ उसके दोस्त सहसवानी टोला के रहने वाले रेहान के घर पर किराये के कमरे में रहने लगी। रेहान को भी ताजीम का वहां आना पसंद नहीं था। जिस पर वह लोग मकान छोड़कर पनबड़िया में किराये पर रहने लगे।

उन्होंने आस पास के लोगों से कहा कि ताजीम के साथ उसका रिश्ता हो गया। पिछले महीने जब निकाह की नौबत आई तो ताजीम ने शादी से मना कर दिया। उसके घरवालों से शिकायत की। ताजीम उसकी मां मेराज, भाई तस्लीम और पिता सलीम ने लड़की से कहा कि वह कहीं और निकाह कर ले जो भी खर्चा आयेगा। हम दे देंगे। 11 जुलाई को इसकी शिकायत बारादरी पुलिस से की। कार्रवाई न होने पर एसएसपी से शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर गुरुवार को थाना बारादरी में ताजीम के खिलाफ रेप और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है।

BJP विधायक की बेटी ने सोशल मीडिया पर नहीं चेंज किया सरनेम, लिखा है- 'साक्षी मिश्रा डॉटर ऑफ BJP MLA'

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:after rape furniture worker says i will give expenses of marriage