ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशमुंबई: मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, गुजराती बैनरों को तोड़ा

मुंबई: मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, गुजराती बैनरों को तोड़ा

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने पुणे जिले के कुछ कारोबारी प्रतिष्ठानों में लगे गुजराती विज्ञापन बोर्ड उखाड़ डाले। ठाणे क्षेत्र में मनसे के अध्यक्ष अविनाश जाधव ने सोमवार को बताया...

मुंबई: मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी, गुजराती बैनरों को तोड़ा
एजेंसी,ठाणेMon, 19 Mar 2018 05:20 PM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने पुणे जिले के कुछ कारोबारी प्रतिष्ठानों में लगे गुजराती विज्ञापन बोर्ड उखाड़ डाले। ठाणे क्षेत्र में मनसे के अध्यक्ष अविनाश जाधव ने सोमवार को बताया कि राज ठाकरे की अगुवाई वाली पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार देर रात जिले के वसई इलाके में मुंबई- अहमदाबाद राजमार्ग पर लगे बीस से ज्यादा कारोबारी प्रतिष्ठानों के विज्ञापन बोर्ड उखाड़ फेंके।

जाधव ने फोन पर कहा, ''वसई और ठाणे जिला महाराष्ट्र में हैं,  गुजरात में नहीं.. और अब हम गुजराती में लिखे विज्ञापन बोर्ड बर्दाश्त नहीं करेंगे।
  
उन्होंने दावा किया कि इस प्रकार के विज्ञापन बोर्डों के खिलाफ उनका आंदोलन जारी रहेगा।

वसई पुलिस नियंत्रण कक्ष ने इस घटना की पुष्टि की है,  लेकिन बताया कि इसमें अभी तक किसी प्रकार मामला दर्ज नहीं किया गया है।

यह घटना मनसे प्रमुख राज ठाकरे के उस बयान के दो दिन बाद हुई है,  जिसमें उन्होंने2019   के चुनाव में'' मोदी- मुक्त भारत  के लिये विपक्षी एकता का आह्वान किया था।
   
ठाकरे ने शनिवार को मध्य मुंबई के शिवाजी पार्क में जनसभा को संबोधित करते हुये कहा था, '' देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के झूठे वादों से परेशान है।  सभी विपक्षी पार्टियों को भाजपा नेतृत्व वाली राजग सरकार से छुटकारा पाने और'' मोदी मुक्त भारत के लिये एक साथ आना चाहिए।

पुलिस ने बताया कि इससे पहले पिछले साल जुलाई में मनसे कार्यकर्ताओं ने मुंबई में दादर की एक आभूषण की दुकान और माहिम  में एक होटल में हंगामा किया था और उनसे गुजराती में लिखे विज्ञापन बोर्ड हटाने के लिये कहा था।

इसके बाद दो कारोबारी प्रतिष्ठानों ने मनसे के विरोध के कारण अपने गुजराती में लिखे विज्ञापन बोर्ड हटा लिये थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें