ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजया बच्चन के बाद हैदराबाद रेप पर बोलीं हेमा मालिनी, हमेशा के लिए कैद कर दें ऐसे लोगों को

जया बच्चन के बाद हैदराबाद रेप पर बोलीं हेमा मालिनी, हमेशा के लिए कैद कर दें ऐसे लोगों को

मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी ने हैदराबाद में पशु चिकित्सक से बलात्कार और हत्या को लेकर कहा कि हर दिन हम इस तरह की घटनाओं के बारे में सुनते हैं जहां महिलाओं को प्रताड़ित किया गया। मेरी राय है...

जया बच्चन के बाद हैदराबाद रेप पर बोलीं हेमा मालिनी, हमेशा के लिए कैद कर दें ऐसे लोगों को
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 03 Dec 2019 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा से बीजेपी की सांसद हेमा मालिनी ने हैदराबाद में पशु चिकित्सक से बलात्कार और हत्या को लेकर कहा कि हर दिन हम इस तरह की घटनाओं के बारे में सुनते हैं जहां महिलाओं को प्रताड़ित किया गया। मेरी राय है कि आरोपियों को हमेशा के लिए जेल में बंद कर देना चाहिए और कभी भी नहीं छोड़ना चाहिए।  

बता दें कि इससे पहले राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने सोमवार को कहा था कि ऐसे बलात्कारियों को जनता के बीच लाकर मार देना चाहिए। समाजवादी पार्टी की सांसद ने कहा था कि- “ऐसे लोगों को जनता के बीच लाकर उसे पीट-पीटकर मार देना चाहिए।”

26 वर्षीय महिला डॉक्टर का जला हुआ शव बीते गुरुवार की सुबह हैदराबाद के पास मिला था। इसके साथ ही, जया बच्चन ने इस बात को लेकर भी सरकार पर सवाल उठाया है कि वे महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को लेकर नियंत्रित करने के लिए क्या कर रहे हैं। उन्होंने कहा- “यह समय है जब सरकार को यह बताना चाहिए कि वे कैसे रेप केस को सुलझाते हैं। ऐसी ही घटना वेटरनिटी डॉक्टर के रेप से पहले हैदराबाद में एक दिन पहले हुई थी।”

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें