ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपत्नी से होता था झगड़ा, Whatsapp के जरिए दिया ‘तीन तलाक’, केस दर्ज

पत्नी से होता था झगड़ा, Whatsapp के जरिए दिया ‘तीन तलाक’, केस दर्ज

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक मुस्लिम व्यक्ति ने व्हाट्सएप के जरिए अपनी पत्नी को कथित रूप से ‘तीन तलाक’ दे दिया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पत्नी की शिकायत...

पत्नी से होता था झगड़ा, Whatsapp के जरिए दिया ‘तीन तलाक’, केस दर्ज
औरंगाबाद (महाराष्ट्र) ’ एजेंसीFri, 19 Oct 2018 07:30 AM
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक मुस्लिम व्यक्ति ने व्हाट्सएप के जरिए अपनी पत्नी को कथित रूप से ‘तीन तलाक’ दे दिया। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिले के वैजापुर तालुक में खंडाला गांव निवासी जावेद साबिर पठान के खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अध्यादेश, 2018 की धारा-4 के तहत बुधवार को मामला दर्ज किया गया। 

पुलिस निरीक्षक अनंत कुलकर्णी ने बताया, जावेद ने दिसम्बर 2016 में शबाना निसार शेख उर्फ साभा से निकाह किया था। लगभग एक साल तक उनके बीच सब कुछ ठीक चलता रहा। हालांकि इसके बाद उनके बीच मामूली बातों को लेकर बहस होने लगी। उन्होंने कहा, 9 सितंबर (2018) को जावेद शबाना को कन्नड तहसील (जिले में) उसकी एक रिश्तेदार के घर पर छोड़ आया और इसके बाद वह उसे वापस लेने नहीं आया। शबाना के अभिभावक उसके घर गए और समझौता करने का आग्रह किया। लेकिन 23 सितम्बर को जावेद ने व्हाट्सएप पर उसे ‘तीन तलाक’ का संदेश भेज दिया।

शबाना ने बुधवार को वैजापुर पुलिस थाने में उसके खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद जावेद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। निरीक्षक ने बताया कि जावेद को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

हनी ट्रैप : पाक की एक कॉल ने किया फौजी का ब्रेन वॉश, शेयर कीं फोटोज

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें