ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशएक महीने बाद मिले पायलट-गहलोत, CLP बैठक के बाद बोले वेणुगोपाल- कल विधानसभा में पार्टी एक साथ खड़ी रहेगी

एक महीने बाद मिले पायलट-गहलोत, CLP बैठक के बाद बोले वेणुगोपाल- कल विधानसभा में पार्टी एक साथ खड़ी रहेगी

विधानसभा सत्र शुरू होने से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस विधायक दल की बैठक राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर गुरुवार की शाम हुई। बैठक के बाद पार्टी नेता केसी वेणुगोपाल ने मीडिया से बात करते...

एक महीने बाद मिले पायलट-गहलोत, CLP बैठक के बाद बोले वेणुगोपाल- कल विधानसभा में पार्टी एक साथ खड़ी रहेगी
लाइव हिन्दुस्तान,जयपुर।Thu, 13 Aug 2020 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा सत्र शुरू होने से ठीक एक दिन पहले कांग्रेस विधायक दल की बैठक राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर गुरुवार की शाम हुई। बैठक के बाद पार्टी नेता केसी वेणुगोपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सभी चीजें दुरुस्त हैं। अब कांग्रेस परिवार एकजुट है और हम बीजेपी की बुरी राजनीति के खिलाफ लड़ेंगे। कल विधानसभा में कांग्रेस पार्टी एकजुटता के साथ खड़ी रहेगी।

जबकि, कांग्रेस पार्टी नेता विश्वेन्द्र सिंह ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से एकजुट है, इसके अलावा और कुछ नहीं कहना। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विधायक दल का नेता हैं और सभी के आदरणीय हैं। अंत भला तो सब भला। बहुत अच्छी चीज के साथ अंत हुआ है। अगर बीजेपी चाहती है तो वे कल अविश्वास प्रस्ताव लेकर आ सकती है। यह उनका काम है। विश्वेन्द्र सिंह ने आगे कहा, मुख्यमंत्री ने कहा कि अगर किसी की कोई शिकायत है तो वे जब चाहें उनसे मिल सकते हैं।

एक महीने बाद मिले पायलट-गहलोत

राजस्थान में लगभग एक महीने तक चली सियासी खींचतान व बयानबाजी के बाद पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट गुरुवार शाम को यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मिले। मुख्यमंत्री निवास में इस बैठक में गहलोत व पायलट के साथ कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, पार्टी के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री के निवास पर काग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात हुई।

गहलोत सरकार विश्वास प्रस्ताव पेश करेगी

अशोक गहलोत की अगुवाई वाली कांग्रेस सरकार ने विधानसभा के शुक्रवार से शुरू हो रहे सत्र में विश्वास प्रस्ताव लाने का फैसला किया है। पार्टी के एक नेता ने कहा,' विधायक दल की यहां हुई बैठक में यह घोषणा की गयी कि विधानसभा में विश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा।' विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत ने विधायकों से अब तक हुई बातों को भूलकर आगे बढ़ने को कहा। विधानसभा का पांचवां सत्र शुक्रवार से शुरू हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें