ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशब्वॉयज लॉकर रूम के बाद अब ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड में है गर्ल्स लॉकर रूम

ब्वॉयज लॉकर रूम के बाद अब ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड में है गर्ल्स लॉकर रूम

इंस्टाग्राम पर ब्यॉयज लॉकर रूम की अभद्र चैट सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी स्कूल छात्र को पकड़कर उसका फोन बरामद कर लिया है। दिल्ली पुलिस इस बारे में लगातार पूछताछ कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि...

ब्वॉयज लॉकर रूम के बाद अब ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड में है गर्ल्स लॉकर रूम
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली।Tue, 05 May 2020 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

इंस्टाग्राम पर ब्यॉयज लॉकर रूम की अभद्र चैट सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी स्कूल छात्र को पकड़कर उसका फोन बरामद कर लिया है। दिल्ली पुलिस इस बारे में लगातार पूछताछ कर रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि ग्रुप से जुड़े सभी 21 लोगों की पहचान पुलिस कर चुकी है। इन सभी के खिलाफ पूछताछ के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इधर, ब्वॉयज लॉकर रूम के बाद मंगलवार की शाम ट्वीटर पर टॉप ट्रेडिंग में गर्ल्स लॉकर रूम चल रहा है। इसमें कई लोगों ने अलग-अलग तरह से प्रतिक्रियाएं देते हुए फोटो शेयर किए हैं। एक ने लिखा है कि पहले ब्यॉयज लॉकर रूम के बाद अब ट्रेंड कर रहा है गर्ल्स लॉकर रूम। अपशब्दता दोनों तरफ है लेकिन इस पर शोर शराबा समझ से बाहर है।

 

एक व्यक्ति ने गर्ल्स लॉकर रूम को टैग करते हुए लिखा है कि आईपीसी की धारा 354ए के तहत एक महिला का यौन उत्पीड़न करने पर तीन साल की सजा हो सकती है लेकिन ऐसा कोई कानून महिलाओं के लिए नहीं है। हां, पुरूषों का भी उत्पीड़न होता है फिर ऐसा एकतरफा कानून क्यों? महिलाओं के लिए भी कानून बने।

एक ने लिख है कि क्यों सुरक्षा और उत्पीड़न लड़के और लड़कियों के बीच एक मुद्दा है। कुछ मिनट पहले ही कुछ मैसेज मिले हैं। मैं सभी से ये कहती हूं कि अगर उन्हे ऐसे मैसेज मिलते है तो वे छोड़े नहीं और बिना किसी डर के उसकी शिकायत करें। ऐसे लोगों के खिलाफ शिकायत की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: Boys Locker Room : एक नाबालिग छात्र पकड़ा गया, 21 लोगों की हुई पहचान

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें