ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशयह पाकिस्तान का प्यार है, हिंदुस्तान का नहीं; अंजू के बाद अब नसरुल्लाह भी आएगा भारत

यह पाकिस्तान का प्यार है, हिंदुस्तान का नहीं; अंजू के बाद अब नसरुल्लाह भी आएगा भारत

Anju Nasrullah Love Story: भारत वापस आने से पहले अंजू और नसरुल्लाह के बीच बातचीत को लेकर उसने बताया कि मैंने ही उसे भारत भेजा है। वह अपने बच्चों को मिस कर रही थी, इसीलिए मैंने कहा कि वापस चले जाओ।

यह पाकिस्तान का प्यार है, हिंदुस्तान का नहीं; अंजू के बाद अब नसरुल्लाह भी आएगा भारत
Madan Tiwariलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Nov 2023 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

Anju Nasrullah Story: पति और बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान गई अंजू अब वापस भारत लौट चुकी है। अंजू ने ईसाई धर्म छोड़कर इस्लाम धर्म अपना लिया था और फिर प्रेमी नसरुल्लाह से निकाह भी कर लिया था। अब अंजू जब चार महीनों के बाद वापस भारत लौट चुकी है तो सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर उसका भविष्य क्या होगा। क्या वह वापस पाकिस्तान जाएगी या फिर यहीं भारत में रहेगी? इन तमाम तरह की अटकलों के बीच नसरुल्लाह की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। अंजू के बाद अब नसरुल्लाह भारत आने की तैयारी में है। नसरुल्लाह ने यह भी बताया कि अंजू और उसके बीच का प्यार पाकिस्तान का प्यार है।

'रिपब्लिक भारत' से बातचीत में अंजू के पाकिस्तानी पति नसरुल्लाह ने दावा किया है कि उसने ही अंजू को भारत भेजा है। उसने बताया कि उसे अंजू की बहुत याद आ रही है। इमोशन रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वह बात करते हुए रोने भी लगा। नसरुल्लाह ने कहा कि मुझे अपने रब पर पूरा भरोसा है कि वह वापस लौटकर आएगी। यदि नहीं आती है तो मैं हिंदुस्तान जाऊंगा। अंजू के पाकिस्तानी पति ने बताया कि गैरकानूनी तरीके से नहीं जा सकता है, इसलिए कानून के हिसाब से ही भारत जाएगा।

नसरुल्लाह ने यह भी कहा कि यह पाकिस्तान का प्यार है, हिंदुस्तान का प्यार नहीं है। एक बार जब किसी पर..। इसके बाद नसरुल्लाह अन्य सवाल के जवाब देने लगता है।  अंजू और नसरुल्लाह की शादी गैरकानूनी है, इस पर जवाब देते हुए नसरुल्लाह ने कहा कि यह हमारे धर्म में कानूनी रूप से सही है, भले ही आपके धर्म में गैरकानूनी हो। अंजू के पाकिस्तान जाने पर नसरुल्लाह के परिवारवालों का क्या रिएक्शन था, इस पर पाकिस्तानी नसरुल्लाह ने बताया कि हमारी फैमिली ने अपना लिया है और हम लोग आगे बढ़ गए हैं। 

भारत आने से पहले क्या हुई अंजू और नसरुल्लाह में बात?
भारत वापस आने से पहले अंजू और नसरुल्लाह के बीच बातचीत को लेकर उसने बताया कि मैंने ही उसे भारत भेजा है। वह अपने बच्चों को मिस कर रही थी, इसीलिए मैंने कहा कि वापस चले जाओ और अब वह लीगल तरीके से फिर से वापस पाकिस्तान आ जाएगी। वह भारतीय पति अरविंद से अब तलाक ले लेगी और फिर पाक लौट जाएगी। उसने कहा कि हम और अंजू चार महीने साथ रहे और इस दौरान उसे पूरा पाकिस्तान घुमाया। 

भारत आने की तैयारी में नसरुल्लाह
अंजू के पाकिस्तानी पति ने आगे बताया कि वह भारत आने की तैयारी में है। वह जरूर भारत जाएगा। उसने कहा, ''मैंने अंजू के लिए पाकिस्तानी नागरिकता के लिए अप्लाई किया है, लेकिन इसमें थोड़ा समय लगता है। मुझे पूरी उम्मीद है कि जल्द ही ये डॉक्युमेंट्स क्लियर हो जाएंगे।'' वहीं, क्या पाकिस्तान वापसी के बाद अंजू वहां बुर्के में रहेगी? इस सवाल पर नसरुल्लाह ने बताया कि यह उसकी मर्जी है। वह जिस तरीके से भी चाहेगी, उस तरह से पाकिस्तान में रह सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें