ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश442 में दो केले भूल जाओ, इस होटल ने 2 बॉयल अंडा का चार्ज किया 1700 रुपये

442 में दो केले भूल जाओ, इस होटल ने 2 बॉयल अंडा का चार्ज किया 1700 रुपये

अगर आपको लगता है कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में 440 रुपये में दो केला काफी महंगा था, तो आपको एक बार और सोचने की जरूरत है। क्योंकि इस बार एक होटल ने दो ब्यॉल अंडे के लिए एक शख्स से 1700 रुपये...

442 में दो केले भूल जाओ, इस होटल ने 2 बॉयल अंडा का चार्ज किया 1700 रुपये
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीSun, 11 Aug 2019 05:54 PM
ऐप पर पढ़ें

अगर आपको लगता है कि चंडीगढ़ के जेडब्ल्यू मैरियट होटल में 440 रुपये में दो केला काफी महंगा था, तो आपको एक बार और सोचने की जरूरत है। क्योंकि इस बार एक होटल ने दो ब्यॉल अंडे के लिए एक शख्स से 1700 रुपये चार्ज किया है। मुंबई के हाई-एंड फोर सीजन्स होटल में दो उबले अंडे के लिए एक ट्विटर यूजर को 1,700 रुपये चार्ज किया गया।

अभिनेता राहुल बोस के केले विवाद के बाद, जिसमें शिकायत के बाद चंडीगढ़ के आबकारी और कराधान विभाग द्वारा जेडब्ल्यू मैरियट होटल पर 25,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया था, ट्विटर यूजर कार्तिक धर ने कैप्शन के साथ होटल का बिल पोस्ट किया है- “@FourSeasons मुंबई में 1700 रुपये में 2 अंडे।

यह भी पढ़ें- एक केला पड़ सकता है 442 रुपये से भी ज्यादा महंगा

समाचार एजेंसी आईएएनएस के मुताबिक, यूजर कार्तिक धर ने ट्विटर पर होटल का बिल शेयर करते हुए राहुल बोस को टैग किया। कार्तिक ने लिखा- भाई आंदोलन करें?

हैरान करने वाली बात है कि इसी बिल में दो ऑमलेट के लिए भी 1700 रुपये चार्ज किया गया। बता दें कि कार्तिक “All The Queen’s Men”के लेखक हैं। हालांकि, अब तक इस विवाद पर होटल की ओर से कोई बयान नहीं आया है। 

एक यूजर ने पोस्ट किया- इस अंडे के साथ सोना भी निकला है क्या?...। वहीं एक अन्य यूजर ने कार्तिक धर के ट्वीट पर लिखा- मुर्गा संभवत: काफी अमीर घर का होगा। 

यह भी पढ़ें- राहुल को 442 रुपये के 2 केले देना होटल को पड़ा भारी,भरना होगा जुर्माना

बता दें कि पिछले महीने बॉलीवुड एक्टर ने हाईलाइट किया था कि कैसे चंडीगढ़ में जेडब्ल्यू मैरियट होटल ने उनसे दो केले के लिए 442 रुपये चार्ज किया था, जिसकी शिकायत उन्होंने की थी और होटल पर जुर्माना लगाया गया था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें