ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश'राहुल गांधी नहीं, ममता बनर्जी को बनाया जाए चेहरा', TMC को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने दिखाया ठेंगा

'राहुल गांधी नहीं, ममता बनर्जी को बनाया जाए चेहरा', TMC को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने दिखाया ठेंगा

ममता बनर्जी को विपक्ष द्वारा प्रधानमंत्री का चेहरा बताने के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने इससे अहसहमति जताई है। शुक्रवार को जारी एक बयान में अधीर रंजन ने कहा कि वह इस बात से सहमत नहीं हैं।...

'राहुल गांधी नहीं, ममता बनर्जी को बनाया जाए चेहरा', TMC को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने दिखाया ठेंगा
लाइव हिंदुस्तान टीमSat, 18 Sep 2021 03:28 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

ममता बनर्जी को विपक्ष द्वारा प्रधानमंत्री का चेहरा बताने के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने इससे अहसहमति जताई है। शुक्रवार को जारी एक बयान में अधीर रंजन ने कहा कि वह इस बात से सहमत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस पार्टी प्रवक्ता ने ममता को विपक्ष का पीएम फेस बताया है। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ऐसे बयान विपक्ष के अभियान को कमजोर करेंगे। 

टीएमसी ने राहुल गांधी को बताया था विफल
गौरतलब है कि इससे पहले टीएमसी ने कहा था कि पीएम मोदी का वैकल्पिक चेहरा बनने में राहुल गांधी विफल रहे हैं। इसलिए पार्टी ने ममता को विपक्ष का नेतृत्व करने का दावेदार बताया था। अधीर रंजन चौधरी टीएमसी के इसी दावे पर जवाब दे रहे थे। इससे पहले कांग्रेस ने भी तृणमूल कांग्रेस के दावे को ज्यादा महत्व देने से इनकार कर दिया था। तब कहा गया था कि यह अनुमान लगाना जल्दबाजी होगी कि मोदी का वैकल्पिक चेहरा कौन बनेगा?

 

ऐसे शुरू हुआ था पूरा मामला
असल में तृणमूल कांग्रेस के बंगाली मुखपत्र 'जागो बांग्ला' ने एक कवर स्टोरी चलाई थी। इसमें टीएमसी के लोकसभा पार्टी के नेता सुदीप बंदोपाध्याय के हवाले से कहा गया था कि राहुल गांधी विफल रहे, ममता वैकल्पिक चेहरा हैं। उन्होंने कहा कि देश एक वैकल्पिक चेहरे की तलाश कर रहा है। मैं राहुल गांधी को लंबे समय से जानता हूं, लेकिन मुझे कहना होगा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वैकल्पिक चेहरे के रूप में उभरने में विफल रहे हैं। लेकिन, ममता बनर्जी एक वैकल्पिक चेहरे के रूप में उभरने में सफल रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें