DA Image
2 नवंबर, 2020|7:46|IST

अगली स्टोरी

रेल सेवाओं पर सियासी घमासान, अधीर रंजन चौधरी और पंजाब सीएम ने लिखे पत्र

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखा है। इस पत्र के जरिए से उन्होंने पश्चिम बंगाल में लोकल ट्रेन सेवाओं की बहाली की मांग की है। मालूम हो कि लाखों यात्रियों को रोजाना का सफर करने वाली लोकल ट्रेन की सुविधा बंगाल में ठप पड़ी हुई है। इसको लेकर राज्य सरकार भी केंद्र को पत्र लिख चुकी है। वहीं, दूसरी ओर पंजाब के मुख्यमंत्री ने मालगड़ी को लेकर बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा को लेटर लिखा है।

बता दें कि कुछ समय पहले पश्चिम बंगाल सरकार ने रेलवे बोर्ड को पत्र लिख कर कहा था कि राज्य में प्रोटेकॉल का पालन करते हुए मेट्रो एवं लोकल ट्रेन सेवाओं को फिर से शुरू किया जा सकता है। इसको लेकर बंगाल के गृह सचिव अलपन बंधोपाध्याय ने रेलवे बोर्ड को पत्र लिखा था।

पंजाब सीएम ने बीजेपी चीफ को लिखा लेटर

वहीं, ट्रेन को लेकर ही पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा को पत्र लिखा है। उन्होंने मालगाड़ियों के निलंबन के लिए खुला पत्र लिखा, जिसमें सीएम ने सामूहिक इच्छाशक्ति के लिए आह्वान किया और कहा है कि यह पंजाब ही नहीं, बल्कि जम्मू-कश्मीर में सशस्त्र बलों सहित पूरे देश के लिए खतरनाक हो सकता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Adhir Ranjan Chaudhary and Punjab CMO wrote letter related to trains service