ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशNDTV में अडाणी की हिस्सेदारी के बाद रवीश कुमार ने इस्तीफा देने की चर्चाओं का कुछ यूं किया खंडन

NDTV में अडाणी की हिस्सेदारी के बाद रवीश कुमार ने इस्तीफा देने की चर्चाओं का कुछ यूं किया खंडन

रवीश कुमार ने ही इशारों में ऐसे कयासों पर जवाब दिया। अपने ही अंदाज में उन्होंने ट्वीट कर ऐसे कयासों का खंडन किया है। अडाणी ग्रुप के हिस्सेदारी लेने के बाद से ही कयासों का दौर तेज है।

NDTV में अडाणी की हिस्सेदारी के बाद रवीश कुमार ने इस्तीफा देने की चर्चाओं का कुछ यूं किया खंडन
Surya Prakashलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 24 Aug 2022 10:56 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मीडिया समूह एनडीटीवी में अडाणी ग्रुप ने 29 फीसदी की हिस्सेदारी खरीद ली है। इसके बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्म है। कयास यहां तक लगाए जा रहे हैं कि कंपनी पर अडाणी ग्रुप की पकड़ मजबूत होने के चलते मशहूर एंकर रवीश कुमार टीवी चैनल से इस्तीफा भी दे सकते हैं। इस बीच खुद रवीश कुमार ने ही इशारों में ऐसे कयासों पर जवाब दिया। अपने ही अंदाज में उन्होंने ट्वीट कर ऐसे कयासों का खंडन किया है। रवीश कुमार ने लिखा, 'माननीय जनता, मेरे इस्तीफ़े की बात ठीक उसी तरह अफ़वाह है, जैसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुझे इंटरव्यू देने के लिए तैयार हो गए हैं और अक्षय कुमार बंबइया आम लेकर गेट पर मेरा इंतज़ार कर रहे हैं।'

अडानी के दांव के बाद एनडीटीवी के शेयर भर रहे उड़ान, लगा अपर सर्किट

यही नहीं रवीश कुमार ने खुद को दुनिया का पहला और सबसे महंगा जीरो टीआरपी एंकर भी बताया है। रवीश कुमार के ट्वीट को बड़ी संख्या में लोगों ने रीट्वीट किया है। बता दें कि एनडीटीवी की हिस्सेदारी अडाणी ग्रुप के हाथों में जाने के बाद से ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर तेज है। बड़ी संख्या में लोग मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों की राय भी बंटी हुई नजर आई है। बड़ी संख्या में लोगों ने रवीश कुमार को अच्छा पत्रकार बताते हुए उनका समर्थन किया है। वहीं एक वर्ग ऐसा भी है, जिसने सोशल मीडिया पर पूछा कि आखिर रवीश कुमार अब क्या करेंगे।

अपने भविष्य को लेकर लग रहे कयासों के बीच रवीश कुमार का यह रिएक्शन आया है, जो अहम माना जा रहा है। साफ है कि फिलहाल रवीश कुमार एनडीटीवी में ही रहेंगे। एनडीटीवी में अडाणी ग्रुप की हिस्सेदारी की खबरों के बाद से ही सोशल मीडिया पर मीम्स भी तैर रहे हैं। हालांकि शेयर बाजार में इस फैसले से उत्साह देखने को मिला है। एनडीटीवी के शेयरों में बड़ा उछाल दर्ज किया गया है। मंगलवार को एनडीटीवी का शेयर 366 रुपये पर बंद हुआ था, लेकिन बुधवार की सुबह ही इसमें फिर से तेजी देखने को मिली है। फिलहाल यह 388 रुपये पर कारोबार कर रहा है। एनडीटीवी के शेयरों में इस साल 300 फीसदी से ज्यादा का उछाल देखने को मिला है।