ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश एक्टर से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी, जानें क्या कहा

एक्टर से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी, जानें क्या कहा

अभिनेता से नेता बने उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की टिकट पर उत्तरी मुंबई लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा...

 एक्टर से नेता बनीं उर्मिला मातोंडकर ने छोड़ी कांग्रेस पार्टी, जानें क्या कहा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 10 Sep 2019 03:54 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता से नेता बने उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की टिकट पर उत्तरी मुंबई लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

उन्होंने कहा है कि मेरी राजनीतिक और सामाजिक संवेदनाएं मुंबई कांग्रेस में बड़े लक्ष्य पर काम करने की बजाय क्षुद्र अंदरूनी राजनीति से लड़ने के लिए पार्टी में निहित स्वार्थों की अनुमति देने से इनकार करती हैं।

 

आपको बता दें कि मुंबई नॉर्थ लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का जादू नहीं चल पाया था। उनको भाजपा उम्मीदवार गोपाल शेट्टी (Gopal Shetty) ने हराया था। इस सीट पर 18 उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे। इस लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 29 अप्रैल को वोटिंग हुई थी। 

जानें कांग्रेस में शामिल होते वक्त क्या कहा था

उर्मिला ने कहा था कि सक्रिय राजनीति में यह मेरा पहला क़दम है। मैं राजनीति में ग्लैमर के कारण नहीं आई हूं। मैं विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हूं। आज अभिव्यक्ति की आजादी पर सवाल खड़े हो गए हैं। बेरोजगारी काफी बढ़ गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व के बारे में उन्होंने कहा, “ देश को सबको साथ में ले कर चलने वाला नेता चाहिए, ऐसा नेता जो भेदभाव नहीं करता हो। राहुल देश के एकमात्र नेता है जो सबको साथ लेकर चल सकते है।”

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें