DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनी देओल के BJP में शामिल होने पर सीतारमण ने किया बॉर्डर फिल्म का जिक्र, जानें क्या कहा

ls polls 2019  actor sunny deol joins bharatiya janata party

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल पुणे हवाई अड्डे पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के कुछ दिनों बाद रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और रेल मंत्री पीयूष गोयल की उपस्थिति में मंगलवार को दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गए। 'घायल और 'दामिनी जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले देओल को पार्टी लोकसभा चुनाव में गुरदासपुर या चंडीगढ़ सीट से खड़ा कर सकती है। इससे पहले गुरदासपुर लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व दिवंगत विनोद खन्ना (बीजेपी) ने किया था। खन्ना के निधन के बाद यह सीट कांग्रेस के खाते में चली गई थी।

सीतारमण ने कहा, ''जैसे ही हमें पता चला कि वह पार्टी में शामिल हो रहे हैं... मैं उनकी फिल्म बॉर्डर से स्वयं को जोड़ कर देख सकती हूं। इस फिल्म के बाद इस विषय का भारतीय दर्शकों पर प्रभाव साबित हो गया था... राष्ट्रवाद और देशभक्ति की भावना को जब फिल्म में इतनी खूबसूरती से दिखाया जाता है तो यह भारतीय नागरिकों के दिल को छू जाती है।

अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल,BJP में शामिल होने के बाद दिया ये बयान

उन्होंने कहा कि देओल लोगों की नब्ज पहचानते हैं और वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित हैं, जो लोगों की सेवा कर रहे हैं और देश को गौरवान्वित कर रहे हैं। सीतारमण ने कहा कि देओल ऐसे अभिनेता हैं जो फिल्म के नफा-नुकसान की परवाह से ऊपर उठकर देश के लिए महत्वपूर्ण विषयों पर फिल्म बनाते हैं।

देओल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यालय में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा, ''मेरे पिता (बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र) अटलजी से जुड़े हुए थे, आज मैं मोदीजी के साथ जुड़ने के लिए आया हूं। मैं इस परिवार (भाजपा) के लिए जो कुछ कर सकता हूं, मैं करूंगा... मैं बात नहीं करता, मैं अपने काम से आपको दिखाऊंगा।

सनी देओल के बीजेपी में शामिल होने पर जया प्रदा ने दिया ये बयान

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Actor Sunny Deol joins Bharatiya Janata Party know what Nirmala Sitharaman says