ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशगुप्तांग पर हमला, बिजली के झटके, कुत्तों से कटवाया; ऐक्टर दर्शन ने फैन से क्यों की बर्बरता

गुप्तांग पर हमला, बिजली के झटके, कुत्तों से कटवाया; ऐक्टर दर्शन ने फैन से क्यों की बर्बरता

Actor Darshan case: रेणुका स्वामी मर्डर केस में चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। ऐक्टर दर्शन और उनकी दोस्त पवित्रा ने हैवानियत की सारी हदें पार की। उसके गुप्तांगों पर हमला किया। कुत्तों से कटवाया।

गुप्तांग पर हमला, बिजली के झटके, कुत्तों से कटवाया; ऐक्टर दर्शन ने फैन से क्यों की बर्बरता
Gaurav Kalaलाइव हिन्दुस्तान,बेंगलुरुThu, 20 Jun 2024 11:19 AM
ऐप पर पढ़ें

Actor Darshan case updates: बेंगलुरु में रेणुका स्वामी हत्याकांड को लेकर चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। हत्याकांड में लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस ने खुलासा किया है कि रेणुका स्वामी के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गई। उसे लाठियों से पीटा गया। बिजली के झटके दिए गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता लगा है कि हत्यारों ने मारपीट में पीड़ित के गुप्तांगों पर भी हमला किया। उसका एक कान भी गायब था। इतना ही नहीं कुत्ते उसका चेहरा नोंचकर खा गए।

रेणुका स्वामी हत्याकांड ने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया है। 33 साल के युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने मशहूर कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा और उनकी महिला मित्र एक्ट्रेस पवित्र गौड़ को गिरफ्तार किया है। रेणुका स्वामी कथित तौर पर दर्शन का फैन था। इस मामले में पुलिस ने दर्शन और पवित्रा समेत 17 लोगों को आरोपी बनाया है। 

दर्शन ने अपना नाम न आने के लिए 30 लाख दिए
रेणुकास्वामी हत्या मामले में गिरफ्तार कन्नड़ अभिनेता दर्शन थूगुदीप ने कबूल किया है कि उसने शव को ठिकाने लगाने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि “उसका नाम कहीं सामने न आए”, एक अन्य आरोपी प्रदोष को 30 लाख रुपये दिए थे। पुलिस ने प्रदोष के घर से यह रकम भी बरामद कर ली है। पुलिस को रेणुका स्वामी का शव 9 जून को बेंगलुरु के एक नाले से मिला था। 

दर्शन ने पार की हैवानियत
33 वर्षीय रेणुका स्वामी की हत्या के मामले में चौंकाने वाली जानकारियां सामने आ रही हैं। दर्शन थुगुदीपा, पवित्रा गौड़ा और उनके साथियों ने कथित तौर पर उसे प्रताड़ित किया और निर्मम हत्या कर दी। पुलिस का मानना ​​है कि रेणुका स्वामी का पहले अपहरण किया गया और फिर रस्सी से बांधकर एक सुनसान जगह रखा गया। वहां उसे लाठियों से जमकर पीटा गया और बिजली के झटके दिए गए। शव परीक्षण रिपोर्ट में कहा गया है कि "शरीर में कई जगहों पर चोटों के गंभीर निशान मिले हैं। अत्यधिक रक्त स्राव होने से उसकी मौत हो गई।" पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्यारों ने मारपीट में पीडित के गुप्तांगों पर भी हमला किया। उसका एक कान भी गायब था। चेहरा कुत्तों ने आधा खा लिया था।

दर्शन ने अपने फैन को क्यों मार डाला?
मामले के पकड़े गए आरोपियों ने खुलासा किया है कि सोशल मीडिया पर पवित्रा गौड़ के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के बाद दर्शन आग-बबूला हो चुका था और फिर दोनों अभिनेताओं ने रेणुका स्वामी की हत्या की साजिश रची। पुलिस रिमांड कॉपी के अनुसार, उन्होंने कहा कि उन्होंने दर्शन के कहने पर 8 जून को चित्रदुर्ग में उसके गृहनगर से उसका अपहरण कर लिया और उसे बेंगलुरु के एक शेड में ले गए, जहां उन्होंने कथित तौर पर उसे प्रताड़ित किया और मार डाला। शेड में रेणुका स्वामी को लकड़ी के डंडों से पीटा गया। उसे बांध दिया गया और बिजली के झटके दिए गए और उसके मरने के बाद आधी रात को उसके शव को नाले में फेंक दिया गया। उन्होंने उसका और दर्शन फैन क्लब के सदस्य राघवेंद्र का मोबाइल फोन भी फेंक दिया, जिसने उसका अपहरण किया था।