DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वायरल वीडियो: पार्टी में पिस्टल लहराते युवकों की हुई पहचान, केस दर्ज

  accused guns brandished at a party in shahdara police registered a case

दिल्ली के शाहदरा में एक पार्टी के दौरान पिस्टल लहराते रंगबाजों का वीडियो वायरल हुआ है। वे खुद अपनी इस करतूत को मोबाइल में भी कैद कर रहे हैं। यह मामला नवीन शहादरा इलाके का है, लेकिन वीडियो कब बनाया गया और इसमें कौन लोग हैं, इसका पता दिल्ली पुलिस को लग गया है। पुलिस ने इन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली में कानून व्यवस्था पर फिर सवाल उठने लगे हैं। 

दिल्ली पुलिस के पीआरओ मधु वर्मा ने बताया है कि शाहदरा में एक पार्टी के दौरान यह युवक पिस्टल लहरा रहे हैं। आरोपी युवकों की पहचान हो गई है और उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि वह आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।

28 सेकेंड का वीडियो : सड़क में पिस्टल लहराने का यह वीडियो 28 सेकेंड का है। इसके अलावा रंगबाजों एक दूसरा वीडियो भी है जो 16 सेकेंड का है। वीडियो में किसी समारोह का फुटेज भी दिखाई दे रहा है, जिसमें यही काली शर्ट पहना शख्स हाथ में पिस्टल लेकर लोगों के बीच में डांस कर रहा है और फिर पिस्टल को पीछे की तरफ रख लेता है। इस दौरान एक दूसरा व्यक्ति हाथ में पिस्टल लेकर बेहद खतरनाक तरीके से घुमा रहा है।.

मेज पर पिस्टल रखे बैठा है : वायरल वीडियो में से एक हिस्से में वही शख्स मेज पर दो पिस्टल रख कर बैठा है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह समारोह कहां आयोजित था और यह कब। हालांकि दो से तीन छोटे-छोटे इन वीडियो क्लिप को देखने से ऐसा लग रहा है कि ये सारे एक दिन *ही शूट किए गए हैं। हालांकि समारोह या फिर सरेआम सड़क पर वीडियो बनाए जाने के दौरान कोई कॉल नहीं हुई है। इस कारण इस पूरी घटना का फिलहाल कोई चश्मदीद नहीं है, जिसका बयान लेकर आरोपियों की पहचान की जा सके। 

पुलिस की वर्दी में पीटने का वीडियो सामने आया
राजधानी के मुखर्जी नगर इलाके का भी एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें पुलिस वर्दी में एक व्यक्ति ऑटो सवारी को पीटते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मॉडल टाउन के छत्रसाल स्टेडियम के सामने एक ऑटो को पुलिस वाला ओवरटेक कर रोकता है और उसमें से एक शख्स को उतारकर उसकी बुरी तरह पिटाई करता है। वीडियो में कुछ लोग उसका बचाव करते नजर आ रहे हैं। वर्दी वाला उन्हें भी धमकाता नजर आ रहा है। 

पुलिस ने कहा, किसी थाने में नहीं यह व्यक्ति 
ऑटो से व्यक्ति को उतारकर उसकी पिटाई करने वाले पुलिस वर्दी पहने शख्स के बारे में अभी पता किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिखाई देने वाला कथित पुलिसकर्मी किसी थाने से नहीं जुड़ा है। पुलिस ने यह भी आशंका जाहिर की है कि वह व्यक्ति पुलिस वर्दी पहनकर इस तरह का काम करता होगा। फिलहाल, पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है। छत्रसाल स्टेडियम के आसपास के ऑटो चालकों व लोगों से भी इस बारे में जानकारी जुटा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:accused guns brandished at a party in Shahdara police registered a case