ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश वायरल वीडियो: पार्टी में पिस्टल लहराते युवकों की हुई पहचान, केस दर्ज

वायरल वीडियो: पार्टी में पिस्टल लहराते युवकों की हुई पहचान, केस दर्ज

दिल्ली के शाहदरा में एक पार्टी के दौरान पिस्टल लहराते रंगबाजों का वीडियो वायरल हुआ है। वे खुद अपनी इस करतूत को मोबाइल में भी कैद कर रहे हैं। यह मामला नवीन शहादरा इलाके का है, लेकिन वीडियो कब बनाया...

 वायरल वीडियो: पार्टी में पिस्टल लहराते युवकों की हुई पहचान, केस दर्ज
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Jun 2019 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली के शाहदरा में एक पार्टी के दौरान पिस्टल लहराते रंगबाजों का वीडियो वायरल हुआ है। वे खुद अपनी इस करतूत को मोबाइल में भी कैद कर रहे हैं। यह मामला नवीन शहादरा इलाके का है, लेकिन वीडियो कब बनाया गया और इसमें कौन लोग हैं, इसका पता दिल्ली पुलिस को लग गया है। पुलिस ने इन युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली में कानून व्यवस्था पर फिर सवाल उठने लगे हैं। 

दिल्ली पुलिस के पीआरओ मधु वर्मा ने बताया है कि शाहदरा में एक पार्टी के दौरान यह युवक पिस्टल लहरा रहे हैं। आरोपी युवकों की पहचान हो गई है और उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि वह आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे।

28 सेकेंड का वीडियो : सड़क में पिस्टल लहराने का यह वीडियो 28 सेकेंड का है। इसके अलावा रंगबाजों एक दूसरा वीडियो भी है जो 16 सेकेंड का है। वीडियो में किसी समारोह का फुटेज भी दिखाई दे रहा है, जिसमें यही काली शर्ट पहना शख्स हाथ में पिस्टल लेकर लोगों के बीच में डांस कर रहा है और फिर पिस्टल को पीछे की तरफ रख लेता है। इस दौरान एक दूसरा व्यक्ति हाथ में पिस्टल लेकर बेहद खतरनाक तरीके से घुमा रहा है।.

मेज पर पिस्टल रखे बैठा है : वायरल वीडियो में से एक हिस्से में वही शख्स मेज पर दो पिस्टल रख कर बैठा है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि यह समारोह कहां आयोजित था और यह कब। हालांकि दो से तीन छोटे-छोटे इन वीडियो क्लिप को देखने से ऐसा लग रहा है कि ये सारे एक दिन *ही शूट किए गए हैं। हालांकि समारोह या फिर सरेआम सड़क पर वीडियो बनाए जाने के दौरान कोई कॉल नहीं हुई है। इस कारण इस पूरी घटना का फिलहाल कोई चश्मदीद नहीं है, जिसका बयान लेकर आरोपियों की पहचान की जा सके। 

पुलिस की वर्दी में पीटने का वीडियो सामने आया
राजधानी के मुखर्जी नगर इलाके का भी एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें पुलिस वर्दी में एक व्यक्ति ऑटो सवारी को पीटते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि मॉडल टाउन के छत्रसाल स्टेडियम के सामने एक ऑटो को पुलिस वाला ओवरटेक कर रोकता है और उसमें से एक शख्स को उतारकर उसकी बुरी तरह पिटाई करता है। वीडियो में कुछ लोग उसका बचाव करते नजर आ रहे हैं। वर्दी वाला उन्हें भी धमकाता नजर आ रहा है। 

पुलिस ने कहा, किसी थाने में नहीं यह व्यक्ति 
ऑटो से व्यक्ति को उतारकर उसकी पिटाई करने वाले पुलिस वर्दी पहने शख्स के बारे में अभी पता किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिखाई देने वाला कथित पुलिसकर्मी किसी थाने से नहीं जुड़ा है। पुलिस ने यह भी आशंका जाहिर की है कि वह व्यक्ति पुलिस वर्दी पहनकर इस तरह का काम करता होगा। फिलहाल, पुलिस इस वीडियो की जांच कर रही है। छत्रसाल स्टेडियम के आसपास के ऑटो चालकों व लोगों से भी इस बारे में जानकारी जुटा रही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें