ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशदोबारा शादी करना चहता है अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम, मांगी 45 दिन की पैरोल

दोबारा शादी करना चहता है अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम, मांगी 45 दिन की पैरोल

1993 मुंबई बम धमाकों के आरोप में उम्र कैद की सजा काट रहा अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने दोबारा शादी करने के लिए 45 दिन की पैरोल की मांग की थी लेकिन नवी मुंबई कमिश्नर ने पैरोल देने से इनकार कर दिया है।...

दोबारा शादी करना चहता है अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम, मांगी 45 दिन की पैरोल
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तानSat, 21 Apr 2018 10:55 AM
ऐप पर पढ़ें

1993 मुंबई बम धमाकों के आरोप में उम्र कैद की सजा काट रहा अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने दोबारा शादी करने के लिए 45 दिन की पैरोल की मांग की थी लेकिन नवी मुंबई कमिश्नर ने पैरोल देने से इनकार कर दिया है। दरअसल 16 फरवरी को अबू सलेम ने मुबंई की तलोजा जेल अधिकारियों को अर्जी दी और उस अर्जी में उसने 45 दिन की पैरोल यानी अस्थायी जमानत याचिका की मांग की। अर्जी में उसने लिखा कि स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत वो सयैद बहार कौसर उर्फ हिना से शादी करना चाहता है जिसके लिए उसे 45 दिन की अस्थायी जमानत चाहिए। 

सलेम ने अपनी अर्जी में लिखा कि वो 12 साल, 3 महीने, 14 दिन से जेल में है और इतने सालों में उसने एक दिन की भी छुट्टी नहीं ली है। जेल में सलेम के व्यवहार को देखते हुए उसकी अर्जी कोकण विभाग के डिविजनल कमिश्नर को सौंप दी गई। पूरे मामले को देखने के बाद उसकी अर्जी 5 अप्रैल को थाणे पुलिस कमिश्नर के पास भेजी गई उसके बाद आगे की जांच के लिए मुंबई पुलिस स्टेशन भेजी गई।

थाने के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने बताया कि सलेम ने 5 मई को शादी करने के लिए 45 दिन की पैरोल की मांग की थी। अर्जी में सलेम ने कहा था कि पैरोल के दौरान वो मुंबई में हिना के घर ही रुकेगा। उसके अलवा वहां मोहम्मद सलीम अब्दुल रजक मेमन और मोहम्मद रफीक सैयद जो कि उसके कजन बताए जा रहे हैं, भी वहीं रहेंगे। इनके अलावा हिना और हिना की मां भी वहीं रहेंगे। इस मामले में रफीक सैयद ने अपना बयान भी पुलिस को रिकॉर्ड करवा दिया था। 

मोदी की टिप्पणी पर चीन के किया पाकिस्तान का बचाव, कहा- मदद करे भारत

हिना इससे पहले 2014 में सलेम के साथ मुंबई से लखनऊ तक यात्रा करने के चलते सुर्खियों में आई थी। इस मामले की जांच में पता चला था कि हिना के मोबाइल का लोकेशन और सलेम का लोकेशन एक ही था। लेकिन जब हिना से इस बार में पूछताछ की गई तो हिना ने कहा था कि  उसका सिम कार्ड उसके दादा इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि सलेम की पहली शादी 1991 में मुंबई की रहने वाली 17 वर्षीय समायरा जुमानी के साथ हुई थी। जिसके साथ उन्हें दो बच्चे हैं और अब वह अमेरिका में रह रही हैं। इसके बाद वह अभिनेत्री मोनिका बेदी के साथ भी रिश्ते को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं। 

ऐलान: उत्तर कोरिया अब नहीं करेगा परमाणु परीक्षण, ट्रंप बोले- GOOD NEWS

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें