DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी करना चाहता है डॉन अबु सलेम, जमानत के लिए कोर्ट से लगाई गुहार

abu salem

1993 मुंबई सीरियल धमाकों का दोषी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम ने मुंबई की एक अदालत को याचिका देकर निकाह के लिए जमानत देने की गुहार लगाई है। आपको बता दें कि अबु सलेम जिन मुंबई धमाकों का दोषी है उनमें 257 लोगों की जान गई थी और 713 लोग घायल हुए थे।

सलेम के वकील की ओर से दायर की गई अर्जी में दो उच्च न्यायालयों का हवाला देते हुए कहा गया है कि दोषियों की इस प्रकार की राहत दी जा सकती है। खबरों के अनुसार, सलेम मुंबई की ही एक लड़की से निकाह करने जा रहा है। करीब आधा दर्जन से ज्यादा संगीन अपराधों में 2005 में पुर्तगाल से प्रत्यर्पण संधि के जरिए भारत लाए गए अबू सलेम पर मुंबई धमाकों के अलावा एक हत्या का भी केस है। 2005 से मुंबई की जेलों हवा खा रहा डॉन अबू सलेम ने 2015 में सबसे पहले शादी के लिए अर्जी दी थी।

2015 में मुंबई की एक युवती ने सलेम से शादी करने के लिए टाडा अदालत में अर्जी दी थी। इसी बीच खबर आई थी कि जब उसे ट्रेन से पेशी के लिए मुंबई से लखनऊ लाया जा रहा था तब ट्रेन में ही उसका निकाह हो गया था। ऐसी तस्वीरें भी सामने आई थीं जिनमें कहा जा रहा था कि अबू सलेम नेकाह के बाद युवत के साथ खाना भी खाया था। तमाम अफवाहों के बीच यह बात तो बिल्कुल सही है कि सलेम शादी करना चाहता है और इसके बाद अदालत में अर्जी भी दी है।

सोमवार को अबू सलेम की ओर से एक बार फिर निकाह करने की लिए जमानत देने की मांग की गई है। इस बार सलेम के वकील ने दिल्ली और मुंबई हाईकोर्ट्स के दो केसों का उदारहरण देते हुए जमानत मांगी है। इन दोनों केसों में दोषियों को शादी के लिए जमानत दी गई थी।

20 साल छोटी है लड़की
खबरों के अनुसार, अबू सलेम जिस लड़की से शादी करना चाहता है वह उससे 20 साल छोटी है। लड़की महाराष्ट्र की रहने वाली है और अभी मुंबई में अबू सलेम का बिजनेस देख रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Abu Salem files fresh plea to get nikah with 20 young women