ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशफरार शाइस्ता परवीन भी कहलाएगी 'माफिया', सूची में नाम डालने की तैयारी में पुलिस

फरार शाइस्ता परवीन भी कहलाएगी 'माफिया', सूची में नाम डालने की तैयारी में पुलिस

Where is Shaista Parveen: चर्चा है कि पुलिस अब जल्द ही अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन का नाम माफियाओं की सूची में भी डालने की तैयारी में है। शाइस्ता परवीन पुलिस की नजर में एक शातिर अपराधी है।

फरार शाइस्ता परवीन भी कहलाएगी 'माफिया', सूची में नाम डालने की तैयारी में पुलिस
Nisarg Dixitलाइव हिन्दुस्तान,प्रयागराजTue, 09 May 2023 05:15 AM
ऐप पर पढ़ें

उमेश पाल हत्याकांड की साजिशकर्ता फरार चल रही 50 हजार की इनामी शाइस्ता परवीन पुलिस की नजर में माफिया है। पति माफिया अतीक अहमद की तरह धूमनगंज पुलिस ने अपनी एफआईआर में शाइस्ता को भी माफिया से संबोधित किया है। लिखा है कि वह अपने साथ शूटर लेकर चलती है। फरार शाइस्ता की धरपकड़ के लिए पुलिस की कई टीमें लगी हैं।

धूमनगंज पुलिस को सूचना मिली थी कि दो मई को पांच लाख का इनामी साबिर खुल्दाबाद में आतिन जफर के घर पर छिपा है। पुलिस ने वहां पर छापामारी की, लेकिन साबिर भाग निकला। आतिन गिरफ्तार हुआ था। आतिन के खिलाफ धूमनगंज पुलिस ने साबिर को शरण देने की एफआईआर दर्ज की। 

पुलिस की एफआईआर के मुताबिक 15 अप्रैल को अतीक अहमद की हत्या के बाद उसके जनाजे में शामिल होने के लिए 16 अप्रैल को आतिन जफर के घर पर शाइस्ता परवीन रुकी थी। यह भी लिखा गया है कि माफिया शाइस्ता परवीन व उनके शूटरों को आतिन ने पनाह दी थी। इनामी अपराधी साबिर को शाइस्ता परवीन का शूटर बताया गया है। 

चर्चा है कि पुलिस अब जल्द ही शाइस्ता परवीन का नाम माफियाओं की सूची में भी डालने की तैयारी में है। शाइस्ता परवीन पुलिस की नजर में एक शातिर अपराधी है। पहले उसने अपने पति के नाम फर्जी पते पर तीन शस्त्र लाइसेंस जारी कराए। अतीक अहमद के जेल जाने पर उसके हर गुनाह में भागीदार रही। अतीक के काले साम्राज्य को वह अकेले चला रही थी। उमेश पाल हत्याकांड में भी उसने शूटरों को पैसा और आईफोन मुहैया कराया था। पुलिस अभी तक शाइस्ता को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें