ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशआसमां में अभिनंदन ने फिर भरी उड़ान, देखें अब कैसा है उनका मूंछ वाला लुक

आसमां में अभिनंदन ने फिर भरी उड़ान, देखें अब कैसा है उनका मूंछ वाला लुक

पाकिस्तान का लड़ाकू विमान एफ-16 मार गिराने वाले भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान एक बार फिर से आसमान नापने आ चुके हैं। विंग कमांडर अभिनंदन ने आज पठानकोट में वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ के...

आसमां में अभिनंदन ने फिर भरी उड़ान, देखें अब कैसा है उनका मूंछ वाला लुक
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 02 Sep 2019 02:04 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकिस्तान का लड़ाकू विमान एफ-16 मार गिराने वाले भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान एक बार फिर से आसमान नापने आ चुके हैं। विंग कमांडर अभिनंदन ने आज पठानकोट में वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ के साथ उड़ान भरी। इस दौरान अभिनंदन ने मिग-21 विमान उड़ाया और उनके साथ को-पायलट के रूप में वायुसेना प्रमुख धनोआ मौजूद रहे। अभिनंदन की जो तस्वीर सामने आई है, उसमें अभिनंदन की मूंछ पहले से थोड़ी अलग दिख रही है। 

पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद अभिनंदन का बड़ी-बड़ी मूंछ वाला लुक काफी चर्चा में रहा था। यह लुक इतना वायरल हुआ था कि देश में काफी सारे लोग अभिनंदन की तरह मूंछें रखने लगे थे। मगर इस बार उनकी मूंछें पहले से अलग दिखीं। इस बार अभिनंदन की मूंछ छोटी थी। इसके अलावा, वह पहले से ज्यादा फिट नजर आ रहे हैं। 

 

बता दें कि हाल ही में 27 फरवरी 2019 को पाकिस्तान वायु सेना के लड़ाकू विमान को मार गिराने जैसे बहादुरी वाले काम करने के लिए उन्हें वीर चक्र से सम्मानित किया गया था। विंग कमांडर अभिनंदन ने आज पठानकोट एयरबेस से मिग-21 लड़ाकू विमान में वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ के साथ संयुक्त रूप से उड़ान भरी।

बता दें कि पठानकोट एयरबेस भारतीय वायुसेना के 26 स्क्वाड्रन के लिए फ्रंट लाइन फाइटर बेस है। भारतीय वायु सेना के पास रूसी निर्मित मिग-21 लड़ाकू विमानों के लगभग 10 स्क्वाड्रन हैं। सभी 10 मिग-21 स्क्वॉड्रन के जल्द ही डीमोशन होने की संभावना है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें