ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशAAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी : मनोज तिवारी

AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी : मनोज तिवारी

दिल्ली में रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली भाजपा इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि उन्हें आप के एक विधायक ने गोली मारने की...

AAP विधायक ने मुझे गोली मारने की धमकी दी : मनोज तिवारी
नई दिल्ली। एजेंसीMon, 05 Nov 2018 11:37 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आप विधायकों के साथ धक्का-मुक्की में उलझे दिल्ली भाजपा इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि उन्हें आप के एक विधायक ने गोली मारने की धमकी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ पुलिसकर्मियों भी उनके साथ गलत व्यवहार किया। तिवारी ने कहा, मेरे साथ धक्का-मुक्की करने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान हो गई है। इस क्षेत्र के अतिरिक्त डीसीपी-1 कह रहे हैं कि कुछ 'आप' कार्यकर्ता घायल हो गए। मैं उन्हें महज चार दिन में दिखाऊंगा कि पुलिस ने क्या किया है।

भाजपा नेता और उनके समर्थक उद्घाटन रविवार को सिग्नेचर ब्रिज के समारोह स्थल पर पहुंचे थे। पार्टी ने एक बयान में कहा कि आप विधायक अमानतुल्ला खान ने दिल्ली भाजपा अध्यक्ष पर हमला किया। खान ने हालांकि, आरोपों से इनकार किया। अमानतुल्ला ने कहा कि जब मनोज तिवारी स्टेज के ऊपर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तो मैंने उन्हें रोका, मैंने उन्हें धक्का नहीं दिया। मेरा ये रिएक्शन स्वभाविक था। अगर वो स्टेज पर चढ़ जाते तो वो सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के साथ बदसलूकी कर सकते थे। मनोज तिवारी उस उद्घाटन समारोह के लिए आमंत्रित नहीं थे उसके बावजूद वो अपने सपोर्टर्स को लेकर वहां पहुंच गए थे। उन्हें वहां पोस्टर फाड़े, काले झंडे दिखाए।

मनोज तिवारी को आप MLA ने दिया धक्का, गिरने से बाल-बाल बचे, देखें VIDEO 

दिल्ली- सिग्नेचर ब्रिज का हुआ उद्घाटन, AAP समर्थक-मनोज तिवारी भिड़े 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें