DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस राज्य में AAP के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर सभी पदाधिकारियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, ये है वजह

  delhi aam adami party aap two mla membership in crisis

मध्यप्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) के संगठन को खत्म करने प्रयास के विरोध में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों ने सामूहिक रुप से इस्तीफा दे दिया है।

पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों की कल यहां इस संबंध में एक बैठक हुई, जिसमें पार्टी के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय पर पार्टी के प्रदेश संगठन को कमजोर करने के प्रयास का आरोप लगाया गया। बैठक में चर्चा उपरांत इस कार्रवाई के विरोध में आप की राज्य कार्यकारिणी के लगभग सभी पदाधिकारियों ने पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को एक पत्र लिखकर अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया।

RTI संशोधन बिल LS में पेश: कानून में क्या बदलाव करना चाहती है सरकार

इस्तीफा देने वालों में प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल, प्रदेश संगठन सचिव भोपाल ज़ोन प्रभारी अमित भटनागर, प्रदेश उपाध्यक्ष रानी अग्रवाल, संगठन सचिव-इंदौर ज़ोन प्रभारी युवराज सिंह, संगठन सचिव-बुंदेलखंड ज़ोन प्रभारी इन्द्र विक्रम सिंह, संगठन सचिव-उज्जैन ज़ोन प्रभारी इफ्तिखार अहमद खान, संगठन सचिव-ग्वालियर ज़ोन प्रभारी सोमिल शर्मा, प्रदेश सचिव जीतेन्द्र चौरसिया, प्रदेश कोषाध्यक्ष प्रकाश डीकोस्टा शामिल हैं। इसके अलावा प्रदेश के अधिकांश संगठन मंत्रियों ने भी इस्तीफा दे दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:AAP madhya pradesh all officials mass resignation Know what the reason