ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशआप नेता के बेटे की ड्रग ओवरडोज के कारण मौत, दो दिन तक बेड पर पड़ा रहा शव

आप नेता के बेटे की ड्रग ओवरडोज के कारण मौत, दो दिन तक बेड पर पड़ा रहा शव

पंजाब में फैले ड्रग रैकेट के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले आम आदमी पार्टी के नेता के बेटे की ही ड्रग ओवरडोज के चलते जान चली गई। इस लत के चलते आप नेता के बेटे सहित उसके दोस्त की भी मौत हो गई। दोनों...

आप नेता के बेटे की ड्रग ओवरडोज के कारण मौत, दो दिन तक बेड पर पड़ा रहा शव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,अमृतसरSat, 23 Jun 2018 02:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पंजाब में फैले ड्रग रैकेट के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले आम आदमी पार्टी के नेता के बेटे की ही ड्रग ओवरडोज के चलते जान चली गई। इस लत के चलते आप नेता के बेटे सहित उसके दोस्त की भी मौत हो गई। दोनों का शव दो दिन तक एक कमरे के बेड पर ही पड़ा रहा। शव से बदबू आने के बाद पुलिस को घटना की जानकारी हुई। यह घटना पंजाब के छेर्ता इलाके की है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने 27 वर्षीय करण पासी और 30 वर्षीय हरप्रीत सिंह का शव शुक्रवार को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घटनास्थल से शव के साथ-साथ एक सीरिंज भी बरामद की है। मृतक करण पासी आप नेता मोती लाल पासी का बेटा था। मोती लाल पासी आप की शहरी इकाई के संयुक्त सचिव हैं।

पत्नी से मिलने के लिए न्यूजीलैंड जाने वाला था करण

करण पासी के चाचा जवाहर लाल ने बताया, "करण पासी की शादी दो साल पहले हुई थी। उसकी पत्नी न्यूज़ीलैंड में रहती है। वह वहां जाने की भी योजना बना रहा था। करण की मां रीढ़ की हड्डी से संबंधित बीमारी से पीड़ित थीं और चंडीगढ़ स्थित अस्पताल से इलाज करने के बाद, वह तरण तारण जिले के पट्टी में अपने माता-पिता के घर गई हुई थी। मेरा भाई उसे लेने के लिए पट्टी गया था। मां-बाप की अनुपस्थिति में, करण ने अपने दोस्त को अपने घर बुलाया था।" 

छेर्ता पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर हरीश बेहल ने कहा, "पहली नजर में मामला ड्रग के ओवरडोज का लगता है।" मौके से कुछ सीरिंज बरामद किए गए थे।

अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर लखबीर सिंह (एडीसीपी -2) ने कहा कि ऑटोप्सी रिपोर्ट मिलने तक मौत का सटीक कारण पता नहीं लगाया जा सकता है।

मौत के पीछे अन्य कारण भी हो सकते हैं। दो दिन तक कमरे में पड़ा शव पूरी तरह से सड़ चुका था। मृतकों की पहचान करना भी मुश्किल हो रहा था।

आतंकियों के जनाज़े के दौरान सुरक्षाबलों के रेडार पर होंगे कट्टरपंथी

खूंटी गैंगरेप: आरोपी निकला उग्रवादी संगठन पीएलएफआई का एरिया कमांडर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें