ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशउद्धव ठाकरे के बाद अब आदित्य ठाकरे का इमोशनल कार्ड, बोले- हमें तो अपनों ने दगा दिया

उद्धव ठाकरे के बाद अब आदित्य ठाकरे का इमोशनल कार्ड, बोले- हमें तो अपनों ने दगा दिया

आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि बागी विधायक एक ऐसे प्रदेश में गए हैं जहां बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। वहां पर बहुत से लोग बेघर हो चुके हैं और उन्हें खाना भी नसीब नहीं हो रहा है। वहां बागी एंज्वॉय कर रहे हैं।

उद्धव ठाकरे के बाद अब आदित्य ठाकरे का इमोशनल कार्ड, बोले- हमें तो अपनों ने दगा दिया
Deepakएएनआई,मुंबईMon, 27 Jun 2022 10:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

महाराष्ट्र में चल रही राजनीतिक उठापटक के बीच आदित्य ठाकरे ने एक बार फिर बागियों पर निशाना साधा है। आदित्य के ताजा बयान में एक तरफ सियासी रंग नजर आ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ इमोशन और दर्द भी झलक रहा है। आदित्य के मुताबिक लोगों ने उन्हें कांग्रेस और एनसीपी के बारे में आगाह किया था, लेकिन यहां तो अपनों ने ही धोखा दे दिया। जूनियर ठाकरे यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि हमने उन्हें मंत्री बनाया जो वॉचमैन, रिक्शा ड्राइवर और पान की दुकानें चलाने वाले थे। 

जहां लोग बाढ़ से बेघर, वहां बागी एंज्वॉय कर रहे
आदित्य ठाकरे बैकुला में शिवसैनिकों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को ड्रामेबाज तक कह डाला। उन्होंने कहा कि 20 मई को उद्धव ठाकरे ने शिंदे को मुख्यमंत्री पद ऑफर किया था। लेकिन तब वह ड्रामा करने लगे। आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि बागी विधायक एक ऐसे प्रदेश में गए हैं जहां बाढ़ ने तबाही मचा रखी है। वहां पर बहुत से लोग बेघर हो चुके हैं और उन्हें खाना भी नसीब नहीं हो रहा है। इस सबके बीच बागी विधायक वहां पर एंजॉय कर रहे हैं। 

खुद को बेच डाला है
इन लोगों के सिर्फ एक दिन के खाने का बिल नौ लाख रुपए आ रहा है। यह लोग प्राइवेट चॉपर्स से चल रहे हैं। इन लोगों को शर्म आनी चाहिए। आदित्य ठाकरे ने कहा कि जैसे ही इन विधायकों की फाइलें खुलनी शुरू हुईं इन लोगों ने खुद को लाखों-करोड़ों रुपए में बेच डाला। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी गठबंधन के हाथों से सत्ता तेजी से फिसलती नजर आ रही थी। आज सुप्रीम कोर्ट द्वारा बागी विधायकों के खिलाफ नोटिस पर आए फैसले ने उनकी उम्मीदें और ज्यादा तोड़ दी हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें