ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश तमिलनाडु के एक युवक ने सुप्रीम कोर्ट परिसर में काटा बवाल

तमिलनाडु के एक युवक ने सुप्रीम कोर्ट परिसर में काटा बवाल

सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को उस वक्त अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला जब एक भूखे और परेशान शख्स ने कथित तौर पर परिसर के अंदर हंगामा किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बारे में सुप्रीम कोर्ट सिक्योरिटी ने...

  तमिलनाडु के एक युवक ने सुप्रीम कोर्ट परिसर में काटा बवाल
एजेंसी,नई दिल्लीTue, 21 Aug 2018 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

सुप्रीम कोर्ट में सोमवार को उस वक्त अजीबोगरीब नजारा देखने को मिला जब एक भूखे और परेशान शख्स ने कथित तौर पर परिसर के अंदर हंगामा किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस बारे में सुप्रीम कोर्ट सिक्योरिटी ने पुलिस को सूचना दी कि एक युवक अचेत हालत में परिसर के अंदर पड़ा हुआ है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारी ने बताया कि बाद में उस युवकी की पहचान कोयंबटूर के रहनेवाले बाबू के तौर पर हुई है। जांच के बाद यह पता चला कि बाबू अपना केस मद्रास हाईकोर्ट में हार गया था। बिना केस की विस्तृत जानकारी देते हुए अधिकारी ने आगे बताया कि वह पांच दिन पहले शीर्ष अदालत में केस फाइल करने के लिए आया था।     

अधिकारी ने बताया कि बाबू भूखा था और परेशान भी क्योंकि आवश्यक कागजातों की कमी के चलते वह अपील नहीं फाइल कर पा रहा था। 
 

अधिकारी के मुताबिक, सुप्रीम कोर्ट में लीगल एड की तरफ से यह सलाह दी गई कि वे पूरे कागजात के साथ आएं। उसके बाद वह कोर्ट के पार्किंग क्षेत्र आकर जमीन पर लेट गया और जोर-जोर से नारे लगाकर हंगामा करने लगा। उसे राममनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी हालत अब बेहतर बताई जा रही है।
ये भी पढ़ें: मॉब लिंचिंग पर SC ने राजस्थान सरकार से पूछा- अब तक क्या कर्रवाई की?

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें