ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशजब चार और ढाई साल के दो मासूमों ने पुलिस को बताई मां की हत्या की दर्दनाक दास्तां

जब चार और ढाई साल के दो मासूमों ने पुलिस को बताई मां की हत्या की दर्दनाक दास्तां

बिहार के गोपालगंज में हत्या की एक दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां एक महिला की हत्या उसके दो मासूम बेटों के आगे कर दी गई। ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि महिला के पति ने अपने परिवार के कुछ लोगों के...

जब चार और ढाई साल के दो मासूमों ने पुलिस को बताई मां की हत्या की दर्दनाक दास्तां
बरौली (गोपालगंज) | संवाददाताSun, 24 Mar 2019 12:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गोपालगंज में हत्या की एक दर्दनाक वारदात सामने आई है। यहां एक महिला की हत्या उसके दो मासूम बेटों के आगे कर दी गई। ये हत्या किसी और ने नहीं बल्कि महिला के पति ने अपने परिवार के कुछ लोगों के साथ की। इस हत्या के राज से पर्दा भी दो मासूमों ने उठाया।

बात दें कि गोपलगंज के बतरदेह गांव में महिला अंम्पू देवी की हत्या के मामले में उसके दो मासूम बेटों ने पुलिस को दर्दनाक कहानी सुनाई है। बच्चों ने पुलिस व अपने नाना-नानी को आंखों देखी सुनाते हुए कहा है कि जब उनकी मां के साथ मारपीट की जा रही थी तो डर के मारे दोनों चौकी के नीचे छुप गए थे। घर के सभी दरवाजे बंद थे। पहले सब घरवालों ने एक-एक कर मां की पिटाई की। इसके बाद मां को जमीन पर पटक दिया गया।

भागलपुर में अंधविश्वास: डायन के आरोप में भाभी की गोली मारकर हत्या

बच्चों ने बताया कि बाबा और अन्य लोग मां का हाथ पैर पकड़ लिए और पापा उसे जमकर पीट रहे थे। मां के मुंह में कपड़ा डालकर बंद कर दिया गया था। बाद में सभी लोग दरवाजा खोलकर कहीं चले गए और उसके बाद मां के साथ क्या हुआ वे नहीं जानते। 

पुलिस ने शव को शुक्रवार की देर शाम को मंझरिया दियारा के एक खेत से बरामद किया। शव को बोरी में भरकर खेत में गाड़ दिया गया था। जबकि, मृतका को दो मासूम पूत्रों शिवम (चार वर्ष) व शुभम (ढाई वर्ष) को उसकी बुआ के घर महम्मदपुर थाने के मंगलपुर गांव से बरामद किया। बरौली के थानाध्यक्ष राकेश कुमार शर्मा ने कहा कि बच्चों ने घटना सुनाई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

इमरान की हत्या के 105 दिनों बाद पकड़ में आया इनामी खुर्शीद कुरैशी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें