ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश अबॉर्शन के दौरान अस्पताल में हुई एक युवक से मुलाकात और फिर जो किया वो बहुत खौफनाक था

अबॉर्शन के दौरान अस्पताल में हुई एक युवक से मुलाकात और फिर जो किया वो बहुत खौफनाक था

उत्तर प्रदेश के मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र के वेदव्यासपुरी में शनिवार रात हुई छात्र की हत्या का पुलिस ने चंद घंटों में खुलासा कर दिया। इस मामले में मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य युवक को...

 अबॉर्शन के दौरान अस्पताल में हुई एक युवक से मुलाकात और फिर जो किया वो बहुत खौफनाक था
मेरठ। वरिष्ठ संवाददाताMon, 04 Nov 2019 11:57 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र के वेदव्यासपुरी में शनिवार रात हुई छात्र की हत्या का पुलिस ने चंद घंटों में खुलासा कर दिया। इस मामले में मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है कि प्रेम विवाह करने वाली युवक की पत्नी ने उसे धोखा देकर एक अन्य युवक से लव मैरिज कर ली थी। अब वह नए प्रेमी संग रहना चाहती थी। इसलिए पति की हत्या करा दी। रविवार को तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के गांव शोभापुर निवासी ज्ञान भारती इंस्टीट्यूट के छात्र 25 वर्षीय प्रदीप उर्फ प्रवेश की शनिवार रात वेदव्यासपुरी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। वह शोभापुर से बाइक लेकर नीलकंठ कॉलोनी में अपने दूसरे घर जा रहा था। वारदात का खुलासा करते हुए पुलिस ने उसकी पत्नी मनप्रीत, मनप्रीत के प्रेमी राजदीप उर्फ राजा और एक अन्य बाबू निवासी ग्राम घाट, परतापुर को गिरफ्तार कर लिया। उनसे हत्या में प्रयुक्त तमंचा, कारतूस, बाइक बरामद हुई है।

रविवार को पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता में एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि एक वर्ष पहले मनप्रीत के गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई थी। अस्पताल में भर्ती होने के दौरान प्रदीप उर्फ प्रवेश के दोस्त राजदीप उर्फ राजा का वहां आना-जाना हो गया। इसी दौरान मनप्रीत और राजदीप के प्रेम संबंध हो गए। इधर, मनप्रीत अपने पति प्रदीप द्वारा आए दिन होने वाली मारपीट से तंग आ गई। तीन महीने पहले दोनों ने राजस्थान के हनुमानगढ़ जनपद स्थित बांगड़ के मंदिर में शादी कर ली। प्रदीप को इसकी कानोंकान खबर तक नहीं हुई।

जब एक कपल ने सुसाइड करने को लिया मेडिकल साइंस का सहारा, जानें क्या है पूरा मामला

 
पेटीज खाने के बहाने ले जाकर कराया कत्ल एसएसपी के मुताबिक, दो नवंबर को प्रदीप ने मनप्रीत को थप्पड़ मार दिया। मनप्रीत ने इसकी जानकारी अपने प्रेमी राजदीप को दी। इसके बाद दोनों ने प्रदीप की हत्या की प्लानिंग बनाई। शनिवार शाम साढ़े छह बजे मनप्रीत अपने पति प्रदीप को लेकर पेटीज खाने के बहाने सिटी बेकरी पर पहुंची। लौटते वक्त सुनसान इलाके में राजदीप ने बाइक रुकवाकर प्रदीप की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के तुरंत बाद मनप्रीत अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। किसी को शक न हो, इसलिए दोबारा घटनास्थल पर पहुंच गई। एसएसपी ने बताया कि तीनों को जेल भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें