ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशऐसा क्या हुआ कि महिला करने लगी सरकारी अफसर की चप्पल से ताबड़तोड़ पिटाई, देखें VIDEO

ऐसा क्या हुआ कि महिला करने लगी सरकारी अफसर की चप्पल से ताबड़तोड़ पिटाई, देखें VIDEO

मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना में धांधली का मामला सामने आया है। ग्वालियर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घरों के कथित गलत आवंटन को लेकर एक महिला ने एक सरकारी अधिकारी की चप्पल से पिटाई कर...

ऐसा क्या हुआ कि महिला करने लगी सरकारी अफसर की चप्पल से ताबड़तोड़ पिटाई, देखें VIDEO
लाइव हिन्दुस्तान टीम,ग्वालियरFri, 04 Oct 2019 06:35 AM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना में धांधली का मामला सामने आया है। ग्वालियर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घरों के कथित गलत आवंटन को लेकर एक महिला ने एक सरकारी अधिकारी की चप्पल से पिटाई कर दी। दरअसल,  प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घरों के कथित गलत आवंटन को लेकर महिलाएं जुटी हुईं थीं, जहां अधिकारी के साथ उनकी कहा सुनी हो गई, जिसके बाद एक महिला ने चप्पल निकाल कर सरकारी अधिकारी की पिटाई कर दी। 

समाचार एजेंसी एएनआई ने इसका वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला गलत आवंटन का आरोप लगाकर अधिकारी पर टूट पड़ती है। महिला हाथ में चप्पल लेकर अधिकारी को पिटती दिख रही हैं। जब एक शख्स बीच-बचाव की कोशिश करता है तो वह महिला उसके ऊपर भी हमला करने को अमादा हो जाती है। 

वीडियो में काफी शोरगुल है और ऐसी आवाज आ रही है, जिसमें सुना जा रहा है कि मैंने भी फॉर्म भरा था। बता दें कि जहां यह घटना हुई है वहां काफी लोग मौजूद थे। किसी सभागार का यह दृश्य प्रतीत होता है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें