अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पति की हत्या कर महिला ने सेप्टिक टैंक में फेंका शव, 13 साल बाद निकला कंकाल

murder in mumbai

कोई अपने जीवन साथी के साथ कितना बेरहम हो सकता है इस बात का अंदाजा सेप्टिक टैंक से निकले 13 साल पुराने कंकाल से लगाया जा सकता है। महिला ने पति की हत्या घर से ही सेप्टिक टैंक में फेंककर चैन की सांस ले रही थी लेकिन उसने कभी यह नहीं सोचा था कि यह कंकाल कभी बाहर भी आ सकता है।

मामला मुंबई के बॉइसर थाने का है। पुलिस ने वेश्यावृत्ति की सूचना पर फरीदा भारती नाम की महिला के घर में छापा मारा तो यहां इस दलदल में लिप्त चार युवतियां पकड़ी गईं। लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर दोबारा महिला के घर छापा मारा कुछ ऐसी चीजें हाथ लगीं जिसे देखकर पुलिस भी सन्न रह गई। पुलिस को यहां घर से सेप्टिक टैंक से उसके पति का कंलाल मिला। यह कंकाला 13 साल पुराना था। फरीदा ने अपने पति की हत्या कर यहां टैंक में दफना दिया था।

पुलिस ने आरोपी महिला के घर पहली बार सोमवार को छापा मारा था। पुलिस को सूचना मिली थी 43 साल की आरोपी महिला गांधीपाडा के घर में सेक्स रैकेट चला रही है। पुलिस ने यहां से 4 महिलाओं समेत एक ग्राहक को गिरफ्तार किया। इसके बाद मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की महिला सिर्फ सेक्स रैकेट नहीं चलाती बल्कि अपने पति समेत कई लोगों की हत्या भी कर चुकी है।

इसके बाद ने पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने पति की हत्या की बात कुबूल कर ली। महिला ने बताया कि उसने 13 साल पहले पति की हत्या की थी, तब उसकी उम्र 30 साल रही होगी। हत्या के बाद महिला ने घर बाथरूम के नीचे बने सेप्टिक टैंक में फेंक दिया था। हत्या की दिल दहला देने वाली कहानी सुनकर पुलिस ने अपने बड़े अधिकारियों से अनुमित ली और उस सेफ्टिक टैंक को खंगालने का फैसला किया। यहां से पुलिस को 13 साल पुराना कंकाल मिला जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a woman killed her husband and dumped body in to the safti tank of house