ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपति की हत्या कर महिला ने सेप्टिक टैंक में फेंका शव, 13 साल बाद निकला कंकाल

पति की हत्या कर महिला ने सेप्टिक टैंक में फेंका शव, 13 साल बाद निकला कंकाल

कोई अपने जीवन साथी के साथ कितना बेरहम हो सकता है इस बात का अंदाजा सेप्टिक टैंक से निकले 13 साल पुराने कंकाल से लगाया जा सकता है। महिला ने पति की हत्या घर से ही सेप्टिक टैंक में फेंककर चैन की सांस ले...

पति की हत्या कर महिला ने सेप्टिक टैंक में फेंका शव, 13 साल बाद निकला कंकाल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 Dec 2017 03:26 PM
ऐप पर पढ़ें

कोई अपने जीवन साथी के साथ कितना बेरहम हो सकता है इस बात का अंदाजा सेप्टिक टैंक से निकले 13 साल पुराने कंकाल से लगाया जा सकता है। महिला ने पति की हत्या घर से ही सेप्टिक टैंक में फेंककर चैन की सांस ले रही थी लेकिन उसने कभी यह नहीं सोचा था कि यह कंकाल कभी बाहर भी आ सकता है।

मामला मुंबई के बॉइसर थाने का है। पुलिस ने वेश्यावृत्ति की सूचना पर फरीदा भारती नाम की महिला के घर में छापा मारा तो यहां इस दलदल में लिप्त चार युवतियां पकड़ी गईं। लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर दोबारा महिला के घर छापा मारा कुछ ऐसी चीजें हाथ लगीं जिसे देखकर पुलिस भी सन्न रह गई। पुलिस को यहां घर से सेप्टिक टैंक से उसके पति का कंलाल मिला। यह कंकाला 13 साल पुराना था। फरीदा ने अपने पति की हत्या कर यहां टैंक में दफना दिया था।

पुलिस ने आरोपी महिला के घर पहली बार सोमवार को छापा मारा था। पुलिस को सूचना मिली थी 43 साल की आरोपी महिला गांधीपाडा के घर में सेक्स रैकेट चला रही है। पुलिस ने यहां से 4 महिलाओं समेत एक ग्राहक को गिरफ्तार किया। इसके बाद मंगलवार को पुलिस को सूचना मिली की महिला सिर्फ सेक्स रैकेट नहीं चलाती बल्कि अपने पति समेत कई लोगों की हत्या भी कर चुकी है।

इसके बाद ने पुलिस ने महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपने पति की हत्या की बात कुबूल कर ली। महिला ने बताया कि उसने 13 साल पहले पति की हत्या की थी, तब उसकी उम्र 30 साल रही होगी। हत्या के बाद महिला ने घर बाथरूम के नीचे बने सेप्टिक टैंक में फेंक दिया था। हत्या की दिल दहला देने वाली कहानी सुनकर पुलिस ने अपने बड़े अधिकारियों से अनुमित ली और उस सेफ्टिक टैंक को खंगालने का फैसला किया। यहां से पुलिस को 13 साल पुराना कंकाल मिला जिसे देखकर सभी हैरान रह गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें