DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आस्था या अंधविश्वास! आनंदपाल का बनेगा मंदिर, ओम बन्ना जैसे होगी पूजा

anandpal singh

आनंदपाल के एनकाउंटर के 13 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक उसके शव का अंतिम संस्कार नहीं हो सका। इसी बीच सोशल मीडिया पर आनंदपाल के सम्मान को लेकर तरह की बातें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

खबरों के अनुसार, साधु कल्याण सिंह सिसोदिया नाम के एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि जिस दिन आनंदपाल को गिरफ्तार किया गया उस दिन अमावस्या थी और जिस दिन एनकाउंटर हुआ उस दिन भी अमावस्या थी। उन्होंने कहा कि यह एक संयोग भर नहीं है, अभी गुप्त नवरात्रे चल रहे हैं। साधु का दावा है कि आनंदपाल ने नौ दिन तपस्या कर सभी राजपूतों को जगाया है। इसलिए वह मरा नहीं है बल्कि वह अभी भी लोगों के बीच मौजूद है। वीडियो में साधु दावा करते दिख रहे हैं कि आनंदपाल के शव में अभी भी उनकी आत्मा मौजूद है।

आंनदपाल सिंह के शव के अंतिम संस्कार को लेकर असमंजस जारी

साधु ने यह भी दावा किया जब आनंदपाल के शव को जलाया जाएगा तब वह देव गमन करेगा, उसके शरीर से आत्मा किसी के शरीर में प्रवेश करेगी और फिर वह इंसान जन कल्याण के काम करेगा। साधु ने आगे दावा किया कि एक साल के भीतर ही आनंदपाल का मंदिर बनेगा और उसे ओम बन्ना की तरह पूजा जाएगा।

लेकिन अब सवाल यह है कि अपराधियों का मंदिर बनाना आस्था है या अंधविश्वास? हालांकि इससे पहले चित्रकूट मानिकपुर के कुख्यात डकैत ददुआ का भी मंदिर बनाया जा चुका है।

एनकाउंटर: मारा गया कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह, 5 राज्यों की पुलिस को थी तलाश

इसी बीच लोगों ने राजस्‍थान में लोगों ने आनंदपाल को लेकर गाने बना डाले हैं और डीजे पर बजा रहे हैं।

डीजे पर चल रहा एक गाना-

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:a video claiming to build temple of anandpal singh goes viral