ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशकश्मीर के रहनेवाले जैश के संदिग्ध दो आतंकी गिरफ्तार, कारतूस और हथियार बरामद

कश्मीर के रहनेवाले जैश के संदिग्ध दो आतंकी गिरफ्तार, कारतूस और हथियार बरामद

उत्तर प्रदेश एटीएस को बड़ा कामयाबी हाथ लगी है। यूपी एटीएस ने सहारनपुर से जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। उत्तर प्रदेश डीजीपी ओपी सिंह ने कहा- “खुफिया जानकारी के बाद...

UP DGP OP Singh addressing press conference on arrested Jaish terrorists (ANI Pic)
1/ 2UP DGP OP Singh addressing press conference on arrested Jaish terrorists (ANI Pic)
Suspicious Jaish e Mohammed terrost arrested by ATS from Deoband in UP (Symbolic Pic)
2/ 2Suspicious Jaish e Mohammed terrost arrested by ATS from Deoband in UP (Symbolic Pic)
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मेरठFri, 22 Feb 2019 06:07 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश एटीएस को बड़ा कामयाबी हाथ लगी है। यूपी एटीएस ने सहारनपुर से जैश-ए-मोहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश डीजीपी ओपी सिंह ने कहा- “खुफिया जानकारी के बाद कल सहारनपुर से हमारे एटीएस विंग ने दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। वे कश्मीर से हैं और उनका संबंध जैश-ए-मोहम्मद से है। शाहनवाज कुलगाम से हैं जबकि आकिब पुलवामा जिले हैं। इन दोनों के पास से दो हथियार और जिंदा कारसूत बरामद किए गए हैं।”

ओपी सिंह ने कहा- "दोनों आतंकियों में से शाहनवाज को ग्रेनेड का एक्सपर्ट कहा जा रहा है। हम उसे ट्रांजिट रिमांड में लेकर इस बात की जांच करेंगे कि वह कब कश्मीर आया और कौन उसे फंडिंग कर रहा था। साथ ही, उसके निशाने पर क्या था। हम जम्मू कश्मीर पुलिस के संपर्क में हैं।"

एटीएस की प्राइवेट हॉस्टल में भी छापेमारी 

देर रात एटीएस की टीम ने देवबंद में ईदगाह के निकट प्राइवेट हॉस्टल में रह रहे विभिन्न मदरसा तलबा को हिरासत में लिया। हिरासत में लिए गए तलबा में 2 कश्मीर के है और पांच उड़ीसा के है। हालांकि बताया जा रहा है अलग-अलग जगह से 10 से 12 तलबा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। स्थानीय पुलिस कुछ भी बताने से कतरा रही है। जबकि अन्य हॉस्टल तलबा का आरोप है कि रात ढाई बजे हॉस्टल में घुसे एटीएस की टीम ने कमरों की तलाशी के दौरान उनसे अभद्रता की है। तलबा को किस सम्बंध में हिरासत में लिया अभी रहस्य बना हुआ है।

ये भी पढ़ें: पुलवामा आतंकी हमला: घाटी में आतंकी नए हमले की रच रहे साजिश

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें