ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देश जब शिक्षक का थप्पड़ मारना जान पर पड़ा भारी, देखिए Video

जब शिक्षक का थप्पड़ मारना जान पर पड़ा भारी, देखिए Video

छात्रा से छेड़खानी करने वाले छात्र को थप्पड़ मारना शिक्षक की जान पर भारी पड़ गया। घटना उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के बलकरनपुर शास्त्रीनगर स्थित आदर्श इंटर कॉलेज की है। यहां मंगलवार को स्वास्थ्य कैंप...

 जब शिक्षक का थप्पड़ मारना जान पर पड़ा भारी, देखिए Video
सोरांव | हिन्दुस्तान संवादWed, 06 Nov 2019 12:04 PM
ऐप पर पढ़ें

छात्रा से छेड़खानी करने वाले छात्र को थप्पड़ मारना शिक्षक की जान पर भारी पड़ गया। घटना उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के बलकरनपुर शास्त्रीनगर स्थित आदर्श इंटर कॉलेज की है। यहां मंगलवार को स्वास्थ्य कैंप लगा था। इसी दौरान एक छात्र ने छात्रा से छेड़खानी की। छात्रा की शिकायत पर शिक्षक शिव बाबू पांडेय ने छात्र को डांटा और थप्पड़ लगाया। इसके बाद छात्र के पक्ष में जुटे ग्रामीणों ने शिक्षक की लाठी-डंडों से पिटाई की। शिक्षक को गंभीर हालात में बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

स्कूल में काफी बवाल हुआ। छात्र के बुलावे पर लाठी-डंडे लेकर जुटे मनबढ़ युवकों ने स्कूल के खिड़की- दरवाजे तोड़कर शिक्षक को घसीटकर पीटा। सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए, अभिलेख फाड़ डाले। सोरांव के सराय दत्ते गांव निवासी  शिक्षक ने थाने में कई लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। शिक्षक का एक हाथ में फैक्चर है।

रुपये और घड़ी छीना: पिटाई से घायल शिक्षक मरणासन्न हो गए। उनका एक हाथ टूट गया। कई जगह चोटें आईं। शिक्षक का आरोप है कि जेब में रखा छह हजार रूपए व घड़ी छीन ले गए। कई अभिलेख फाड़ दिया है।  

छह नामजद कई अज्ञात लोगों पर दी तहरीर
चोटहिल शिक्षक शिवबाबू ने बृजेश कुमार, आकाश कुमार, तेजस्वी, मनीष कुमार, महेश कुमार, बीरेन्द्र कुमार समेत दर्जनों अज्ञात के खिलाफ मारपीट, तोड़फोड़, अश्लील हरकत की तहरीर दिया है। पुलिस आरोपित के घर दविश दे रही है।

पुलिस न पहुंचती तो हो सकती थी अनहोनी

किसी ने यूपी 100 को सूचना न देते और पुलिस न आती तो शिक्षक की जान भी जा सकती थी। ग्रामीण इतना आक्रोशित थे कि वह कुछ भी करने को तैयार थे। सायरन बजाती पुलिस की गाड़ी पहुंची। पुलिस ने डंडा पटकना शुरू किया तो उपद्रव कर रहे लोग भागे।

घंटों हुई तोड़फोड़, शिक्षक स्कूल छोड़कर भागे

जब आरोपी छात्र के साथ ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर घुसे तो उनके तेवर देख शिक्षक शिव बाबू पांडेय ने खुद को आफिस के अंदर से बंद कर लिया, ग्रामीण उत्तेजित थे कि खिड़की तोड़ घुस गए। शिक्षक को पीटा, सीसीटीवी और अभिलेख भी तहस नहस कर दिए। ग्रामीणों के तेवर देख शिक्षक मैदान छोड़कर भाग गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें