DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेरहम महिला ने 11 बार पति को चाकू से गोदा, उसके बाद किया ये काम

pranali and kadam were married in 2011  they have two daughters  aged seven and eight months  ht   pho

मुंबई के नालासोपारा में रहनेवाले 36 वर्षीय एक शख्स सुनील कदम की उसकी पत्नी ने ही बुधवार को हत्या कर दी। शुरुआत में उसकी पत्नी ने यह दावा किया कि उसने खुदकुशी की है लेकिन बाद में उस महिला ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

सुनील के माता-पिता, पत्नी और दो बेटियों हैं। उसकी 33 साल की पत्नी प्रांजलि पर आईपीसी की धारा 302 (हत्या) का मुकदमा दर्ज किया गया है। आज उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

तुलिंज पुलिस के मुताबिक, पति और पत्नी के बीच बुधवार तड़के करीब पांच बजे आपस में लड़ाई हुई। उसके बाद कदम सोने चला गया जबकि प्रांजलि एक ग्लास पानी लेने के बहाने किचन से चाकू लेने चली गई। उसके बाद बेड पर वह चाकू के साथ बेडरूम में लौटी और कदम के पेट पर 11 बार चाकू से वार किया और उसका गला काट दिया। पुलिस का मानना है कि कदम की उसी वक्त मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: 40 हत्याओं का आरोपी प्रेमवीर उर्फ बॉबी गोरखपुर जेल में शिफ्ट

उसके बाद प्रांजलि दूसरे कमरे में आई जहां पर उसके सास-ससुर और दोनों बेटियां सो रही थी। उसे कदम के 63 वर्षीय पिता आनंद से कहा कि सुनील ने खुदकुशी कर ली है।

तुलिन्ज पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर डीएस पाटिल ने बताया- “आनंद ने हमसे शिकायत की और हमने जांच शुरू की। यह असंभव था कि कोई आदमी अपने पेट में ग्यारह बार चाकू मारे और उसके बाद गला काट ले। इसलिए हमने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और फिर प्रांजलि से पूछताछ की।” प्रांजलि ने आखिरकार यह बता दिया कि उसे कदम से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स का पता चला और उसका बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया।

ये भी पढ़ें: यूपी : नाबालिग भाइयों ने 6 साल की बच्ची से गैंगरेप कर की हत्या

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A Mumbai woman stabbed her husband 11 times with a knife then strangled her