ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशादी से मना किया तो युवती ने युवक पर डाला तेजाब, जानें फिर क्या हुआ

शादी से मना किया तो युवती ने युवक पर डाला तेजाब, जानें फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अलीगढ़ के जीवनगढ़ में शादी से इनकार करने पर गुरुवार को युवती ने युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से झुलसे युवक को मेडिकल कॉलेज में...

शादी से मना किया तो युवती ने युवक पर डाला तेजाब, जानें फिर क्या हुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीम,अलीगढ़Fri, 25 Oct 2019 03:17 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अलीगढ़ के जीवनगढ़ में शादी से इनकार करने पर गुरुवार को युवती ने युवक के ऊपर तेजाब फेंक दिया। तेजाब से झुलसे युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने युवती और उसकी मां को पकड़कर पूछताछ शुरू कर दी है। थाना क्वार्सी क्षेत्र के जीवनगढ़ की गली नंबर एक निवासी फैजान पुत्र जफर अमीनिशा मार्केट में एक कपड़े की दुकान पर काम करता है। 

गुरुवार शाम फैजान अपने दोस्त जमन के साथ गली में ही एक परचून की दुकान पर खड़ा था। तभी अचानक उसी इलाके की एक युवती आई और फैजान के चेहरे को निशाना बनाकर तेजाब फेंक दिया। अचानक हुए हमले से फैजान पीछे हट गया, लेकिन उसके चेहरे और एक आंख में तेजाब की छींट पहुंच गई। वहीं, जमन के पैरों पर तेजाब की कुछ बूंदें पड़ गईं। युवती तेजाब डालकर भाग निकली। तेजाबी हमले की सूचना मिलते ही फैजान के परिजन मौके पर आ गए। लोगों की मदद से फैजान को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

इटावा में अपहरण के विरोध पर छात्रा पर तेजाब फेंका
एक अन्य घटना में इटावा में सनसनीखेज वारदात को अंजाम देते हुए दबंगों ने छात्रा को अगवा करने का प्रयास किया। सफल नहीं होने पर तेजाब फेंक दिया, हालांकि हमले में वह बाल-बाल बच गई। खुद को बचाने में वह चुटहिल हो गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने की बात कही है।
जनता इंटर कॉलेज बकेवर में पढ़ने वाली 11वीं की छात्रा मंगलवार को गांव से स्कूल परीक्षा देने के लिए साइकिल से निकली थी। पराग डेयरी के पास पहुंची ही थी तभी पीछे से बाइक सवार तीन युवकों ने रोक लिया। 

बाइक से उठा ले जाने का प्रयास करते तभी छात्रा ने शोर मचाना शुरू कर दिया। आसपास के लोग दौड़े तो घबराए अपहरणकर्ता छात्रा के ऊपर तेजाब फेंककर भाग निकले, हालांकि उसे कुछ नहीं हुआ। वह जमीन पर गिरकर चुटहिल हो गई। तेजाब की कुछ बूंदें कपड़ों पर गिरीं जिससे कपड़े जल गए। घबराई पीड़िता ग्रामीणों की मदद से घर पहुंची और पिता को घटना बयां की। उन्होंने थाने पहुंचकर तहरीर दी। एसओ के मुताबिक पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें