ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशप्यार का नाटक करके 15 साल की मासूस से पहले किया रेप, फिर इतने लाख में बेचा

प्यार का नाटक करके 15 साल की मासूस से पहले किया रेप, फिर इतने लाख में बेचा

ट्रेन में मिली 15 वर्षीय एक किशोरी को युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका अपने एक साथी के साथ मिलकर जीबी रोड में एक लाख 80 हजार रुपये में सौदा करने लगे। मगर...

प्यार का नाटक करके 15 साल की मासूस से पहले किया रेप, फिर इतने लाख में बेचा
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 06 Jun 2018 11:39 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्रेन में मिली 15 वर्षीय एक किशोरी को युवक ने प्रेमजाल में फंसाकर पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका अपने एक साथी के साथ मिलकर जीबी रोड में एक लाख 80 हजार रुपये में सौदा करने लगे। मगर आरोपियों को यह पता नहीं था कि वे जिस शख्स से पीड़िता का सौदा जीबी रोड के कोठे का दलाल समझ कर कर रहे हैं, वह पुलिस है।

यह सौदा खुद कमला मार्केट थाना के एसएचओ सुनील कुमार ढाका ने कोठा मालिक बनकर किया। आरोपियों के कब्जे से नाबालिग पीड़िता को मुक्त करा लिया। फिर दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फनगर निवासी परवेज और शोएब के रूप में हुई है। 

एक आरोपी यूपीएससी की तैयारी कर रहा-
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों आरोपी ग्रजुएट हैं। इसमें से एक आरोपी शोएब यूपीएससी की तैयारी कर रहा है। दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने नाबालिग की तस्करी करने, दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर तिहाड़ भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, कमला मार्किट के रेड लाइट एरिया में मानव तस्करों और संदिग्धों पर नजर रखने के लिए पुलिस सादी वर्दी में तैनात रहती है। थाने के तीन पुलिसकर्मी सोमवार को सादी वर्दी में जीबी रोड इलाके में गश्त पर थे। 

पुलिसकर्मी से करने लगा सौदा-
सोमवार करीब साढ़े सात बजे एक आरोपी जीबी रोड पर सादी वर्दी में तैनात सिपाही सुंदर को दलाल समझकर उससे लड़की को बेचने की बात करने लगा। सुंदर ने आरोपी परवेज और शोएब से कहा कि लड़की खरीदने के लिए हमारे कोठा मालिक आप दोनों से बात करेंगे और उसने एसएचओ सुनील ढाका से उनकी फोन पर बात कराई। सुनील ने कोठा मालिक बनकर दोनों आरोपियों से बात की और 1.80 लाख में सौदा किया। 

अजमेरी गेट पर पीड़िता को लेकर पहुंचे आरोपी-
सौदा तय होने के बाद लड़की को अजमेरी गेट पर सौंपने की बात हुई। सुंदर सादी वर्दी में पैसे लेकर अजमेरी गेट पहुंचा। पीछे से अन्य पुलिस वालों को भी वहां वर्दी में तैनात कर दिया गया। जैसे ही परवेज और शोएब लड़की लेकर पहुंचे। पुलिस ने दोनों को धर दबोचा और किशोरी को मुक्त करा लिया।